India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर 'इमरजेंसी' की रिलीज का किया ऐलान, ऐसे बताई फिल्म की कहानी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 जूनः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि वह अपने बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं। पिछले दिनों उन्होंने नुपुर शर्मा का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। उसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर केंद्र सरकार की अग्निपथ स्कीम के समर्थन में लिखा था। अब उन्होंने अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बताया है। कंगना रनौत ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से जुड़ा एक किस्सा बयां किया है। आपको बता दें कि 25 जून 1975 को देश में आपातकाल की घोषणा की गई थी और इसी विषय पर जल्द ही कंगना रनौत की नई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

kangana ranaut

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर बताई इमरजेंसी का हालत
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साल 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर शेयर की है और लिखा है- ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटना थी। आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे। उन्होंने आगे लिखा- उस समय केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए। अगले साल 'इमरजेंसी' के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं। ये पहली बार नहीं है जब कंगना फिल्मी पर्दे पर किसी राजनेता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता का किरदार निभाया था।

अगले साल ये फिल्म होगी रिलीज
फिल्म 'इमरजेंसी' दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, कंगना दर्शकों के लिए फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' भी लेकर आ रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' को डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रोड्यूस भी कर रही हैं। कंगना ने पिछले साल एक माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था- डायरेक्टर की टोपी दोबारा पहनकर खुशी हुई, एक साल से ज्यादा समय तक इमरजेंसी पर काम करने के बाद आखिरकार मुझे लगा कि इसे मुझसे बेहतर कोई निर्देशित नहीं कर सकता था। इस फिल्म में इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार जैसी घटनाओं को दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'धाकड़' में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

इसे भी पढ़ेंः रणबीर कपूर को पहली सैलरी पर मिले थे 250 रुपए, मां के पैरों में रख दी थी अपनी कमाईइसे भी पढ़ेंः रणबीर कपूर को पहली सैलरी पर मिले थे 250 रुपए, मां के पैरों में रख दी थी अपनी कमाई

Comments
English summary
kangana ranaut announced the release of Emergency on instagram told the story of the film
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X