• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'चौकी इंचार्ज को 20 हजार रुपए देता हूं', पुलिस चौकी के समीप गांजा बेचने वाला बोला

|

उन्नाव। उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में पुलिस चौकी के समीप और एक घर से खुलेआम गांजा बेचने के दो वीडियो वायरल हुए है। वीडियो सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं, एक वीडियो में गांजा खरीदने वाला पूछ रहा है कि आप चौकी के पास गांजा बेच रहे हो। पुलिस का डर नहीं है। तो वहीं, गांजा बेच रहे युवक ने बताया कि बालूघाट चौकी इंचार्ज को 20 हजार रुपए महीना देते हैं, इसलिए खुलेआम बेचते हैं। तुमको गांजा बेचना है तो बात करा दे।

    'चौकी इंचार्ज को 20 हजार रुपए देता हूं', पुलिस चौकी के समीप गांजा बेचने वाला बोला

    ganja being sold near police chowki in unnao video goes viral

    यह दोनों वायरल वीडियो गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बताए जा रहा है। पहला वायरल वीडियो बालूघाट चौकी क्षेत्र के नमामि गंगे घाट पर बनी पुलिस चौकी का है। वायरल वीडियो में साफ है कि खुलेआम गांजा खरीदा और बेचा जा रहा है। खरीदने वाला पूछ रहा है आप चौकी में गांजा बेच रहे हो। पुलिस का डर नहीं है। गांजा बेच रहे युवक ने बताया कि बालूघाट चौकी इंचार्ज मनोज सिंह को 20 हजार रुपए महीना देते हैं, इसलिए खुलेआम बेचते हैं। तुमको गांजा बेचना है तो बात करा दे। वहीं, दूसरा वीडियो एक घर का है।

    गंगाघाट कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में है। वीडियो के सत्यता की भी जांच की जा रही है। शीघ्र ही गांजा बिक्री के मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके आने के बाद विगत 2 महीने में से गांजा बेचने वाले अपराधियों को पकड़ा गया है। कानपुर से सटा होने के कारण यहां की स्थिति बहुत ही गंभीर है। यदि यह पुलिस को बदनाम करने की साजिश है। तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

    वहीं, एसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि बालूघाट पुलिस चौकी में गांजा बिकने के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है, जांच कर संबंधित चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि चर्चित चौकी इंचार्ज का जाजमऊ चौकी में रहते हुए भी कई कारनामों में नाम आया था। उसके बाद उन्हें गंगाघाट थाने से सम्बद्ध किया गया था। पूर्व में रहे पुलिस अधिकारियों ने उसे चौकी इंचार्ज बना दिया। लॉकडाउन के दौरान गलियों में ठेला लगाकर परिवार पालने वालों से वसूली का भी मामला प्रकाश में आया था।

    ये भी पढ़ें:- ब्लड कैंसर से पीड़ित IIT शोध छात्र आशीष दीक्षित को योगी सरकार ने दी 10 लाख रुपए की मदद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    ganja being sold near police chowki in unnao video goes viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X