• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दुबारा जिंदा होने की उम्मीद में 6 घंटे पति का शव गोद में लिए बैठे रही पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ?

|

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक ​व्यक्ति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह अपने पति को जिंदा कर लेगी। ऐसे में वह शव को गोद में लेकर छह घंटे तक बैठी रही। फिर लोगों की समझाइश पर मानी। तब शव का अंतिम संस्कार किया गया।

दुकान के पास अचानक गिर गए

दुकान के पास अचानक गिर गए

जानकारी के अनुसार सीकर के रामलीला मैदान निवासी सुभाष चंद अपने घर से किसी काम के सिलसिले में बाहर गए थे। रास्ते में सीकर घंटाघर के पास जौहरी सुभाष चंद सोनी की दुकान के पास अचानक गिर गए।

 शव को गोद में लेकर बैठी रही

शव को गोद में लेकर बैठी रही

आस-पास के लोग उन्हें सीकर के कल्याण अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिर लोग उनका शव घर लेकर आए। तब पत्नी सुमित्रा ने सुधबुध खो दी। वह पहले तो शव को देखती रही और फिर पति के शव को गोद में लेकर बैठ गई और लोगों से शाम चार बजे तक समय मांगा कि वह छह घंटे में पति को जिंदा कर लेगी।

 शाम को हुआ अंतिम संस्कार

शाम को हुआ अंतिम संस्कार

इस दौरान सुमित्रा की गोद में पति और हाथ में धार्मिक किताब थी। वह पति को वापस जिंदा करने की उम्मीद में किताब पढ़ती रही। ना उसकी आंख से आंसू टपके ना वह मायूस हुई। शाम चार बजे तक सुभाष जिंदा नहीं हुए तो परिजनों ने सुमित्रा से समझाइश कर पति का शव लिया और शाम को अंतिम संस्कार किया।

 नौ साल पहले बेटी की मौत

नौ साल पहले बेटी की मौत

परिजनों के अनुसार करीब नौ साल पहले स्कूल से घर लौटते समय सुमित्रा की बेटी की मौत हो गई थी। सीकर के चांदपोल गेट के पास एक सड़क हादसे ने उसकी जान ले ली थी। सुमित्रा के एक बेटा भी है। उधर, सुभाष चन्द्र की मौत पर सीकर के बाजार बंद रहे।

Jodhpur Accident : राजस्थान में दूल्हा दुल्हन समेत 11 की मौत, ढोक लगाने जा रहे थे रामदेवरा, VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
सीकर। राजस्थान के सीकर में एक ​व्यक्ति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह अपने पति का जिंदा कर लेगी। ऐसे में वह शव को गोद में लेकर छह घंटे तक बैठी रही। फिर लोगों की समझाइश पर मानी। तब शव का अंतिम संस्कार किया गया है।sikar woman sitting with Her husband Dead Body for 6 hours in hopes of being alive again
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X