• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jodhpur Accident : राजस्थान में दूल्हा दुल्हन समेत 11 की मौत, ढोक लगाने जा रहे थे रामदेवरा, VIDEO

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन 11 लोगों की मौत हो गई। जोधपुर जिले के शेरगढ़ पुलिस थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर गांव सोईन्तरा गांव पास ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़त में छह महिलाएं, चार पुरुष और एक बच्चे की मौत हुई है। तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।

    राजस्‍थान में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत
    जोधपुर के गांव सोईंतरा के पास हादसा

    जोधपुर के गांव सोईंतरा के पास हादसा

    शेरगढ़ थाना पुलिस के अनुसार विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को हुई थी। ये अपने परिवार के लोगों के साथ बालोतरा से बोलेरो में सवार होकर रामदेवरा धाम पर गठजोड़े की जात देने जा रहे थे। जोधपुर के गांव सोईन्तरा के पास सामने से आ रहे ट्रक की बोलेरो से भिड़ंत हो गई।

     तीन घायल जोधपुर रैफर

    तीन घायल जोधपुर रैफर

    हादसा इतना भयंकर था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और विक्रम व सीता समेत 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की वजह बोलेरो चालक को नींद की झपकी आ जाना बताया जा रहा है। आस-पास के लोगों ने बोलेरो में फंसे तीन लोगों को अस्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया।

     बोलेरो में फंस गए थे शव

    बोलेरो में फंस गए थे शव

    सूचना पाकर शेरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से बोलेरो को सड़क से उठाकर किनारे किया गया। इस दौरान बोलेरो में फंसे शव नीचे गिरने लगे, जिन्हें देख हर किसी की रूह कांप उठी। पुलिस ने शवों को स्थानीय सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।

    एक माह में दूसरा बड़ा हादसा

    एक माह में दूसरा बड़ा हादसा

    राजस्थान में महीनेभर में यह दूसरा भीषण हादसा है। इससे पहले 25 फरवरी को बूंदी जिले में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर स्थित लाखेरी में बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर मेज नदी में गिरी थी। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई थी। बस कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी।

    सीएम गहलोत ने जताया दुख

    जोधपुर में 14 मार्च 2020 को हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे पर राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है।

    Murga Dog Fight Video : मुर्गे से पंगा लेना 2 कुत्तों को पड़ा भारी, चोंच मार मारकर दोनों का किया ये हाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajasthan's Jodhpur Accident 11 Killed including Dulha Dulhan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X