• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लिफ्ट हादसे में बाल बाल बचे कमलनाथ, घबराहट से तबीयत खराब

|

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के साथ रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। हालांकि घबराहट की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार को कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल पहुंचे थे, इस बीच जिस लिफ्ट का इस्तेमाल कमलनाथ कर रहे थे, वह अचानक झटका खाकर नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में पूर्व मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए लेकिन घबराहट की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई।

Kamal Nath

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ राज्य के पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हाल जानने डीएनएस अस्पताल गए थे। पिछले कुछ दिनों से रामेश्वर पटेल की तबीयत खराब है। कमलनाथ के साथ कुछ विधायक और पार्टी नेता भी रामेश्वर का हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल का दौरा किया था। जिस लिफ्ट में कमलनाथ सवार हुए कुछ वह तल से कुछ फीट ऊपर झटका खाकर नीचे गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि लिफ्ट ओवरलोडिंग की वजह से गिरी। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन घबराहट की वजह से कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई है। घटना के बाद तुरंत सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को फोन किया और उनका हाल जाना। इसके बाद शिवराज सिंह ने इंदौर के जिला कलेक्टर को आदेश दिया कि मामले की गहन जांच की जानी चाहिए। इस हादसे के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि कमलनाथ और अन्य नेताओं को चोट नहीं आई है। उन्होंने इसे सुरक्षा में बड़ी लापरवाही व चूक बताया। साथ ही मामले की जांच की मांग भी की है।

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा, ' MP में कमलनाथ की सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी सबसे बड़ी भूमिका'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Nath safe in lift accident worsened health due to nervousness
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X