• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार में कांग्रेस का नया संकट, पूर्व MLA ने किया दावा- किसी भी वक्त पार्टी छोड़ सकते हैं 11 विधायक

|

नई दिल्ली। Bihar congress news in hindi. कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व पर लगातार उठ रहे सवालों के बीच पार्टी के लिए अब बिहार से एक झटका देने वाली बड़ी खबर आई है। दरअसल बिहार कांग्रेस के नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश में कांग्रेस के 11 विधायक किसी भी वक्त पार्टी छोड़ सकते हैं। हालांकि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने भरत सिंह के इस दावे को खारिज करते हुए कहा है कि बिहार में पार्टी एकजुट है। गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 19 विधायक जीतकर आए हैं।

congress
    Bihar Congress में होगी टूट, कांग्रेस नेता का दावा- 11 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस नेता भरत सिंह ने अपने दावे में कहा, 'बिहार में जीते पार्टी के 19 विधायकों में से 11 विधायक ऐसे हैं, जो विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में नहीं थे, लेकिन चुनाव जीत गए। इन लोगों ने पैसे देकर पार्टी का टिकट खरीदा और विधायक बन गए। एनडीए के नेता बिहार विधानसभा के अंदर संख्याबल के मामले में खुद को मजबूत करना चाहते हैं। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी उन लोगों में शामिल हैं जो पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। ये 11 विधायक किसी भी वक्त कांग्रेस छोड़कर जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।'

    इन तीन नेताओं पर लगाया भरत सिंह ने आरोप

    पूर्व विधायक भरत सिंह ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, 'इन 11 विधायकों को बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और पार्टी के सीनियर नेता सदानंद सिंह तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार में अभी एमएलसी के पद के लिए राज्यपाल की तरफ से नामांकन होना बाकी है। मदन मोहन झा और सदानंद की नजर विधान परिषद की सीट पर है। ये तीनों नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं।

    ये भी पढ़ें- ISRO के टॉप वैज्ञानिक का खुलासा- 'खाने में जहर देकर की गई थी मुझे मारने की कोशिश'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Former MLA Bharat Singh Claims 11 Congress MLAs Can Quit Party, Top Leadership Denied This Claim.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X