• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः RJD ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप, कहा- बजट सत्र के दिन को कम करने की थी साजिश

|

पटना। प्रदेश कार्यालय में राजद ने पार्टी के सभी नेताओं की एक बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बजट सत्र को 2-3 दिन कम करने की साजिश थी। लेकिन जब हमने अपने विचार प्रस्तुत किए, तो सरकार को एक कदम पीछे लेना पड़ा और इसे लगभग 22 दिनों के लिए बढ़ा दिया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि राजद ने काले कृषि कानून के विरोध में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने और 24 जनवरी को कर्पूरी जयंती के मौके पर एक सप्ताह तक किसान जागरूकता दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है।

RJD tejashwi yadav statement on busget session day

24 से 30 जनवरी तक नीतीश सरकार के खिलाफ राजद विरोध प्रदर्शन करेगी। बताया कि पंचायत स्तर तक मानव श्रृंखला बनाने का निर्णय लिया गया है। सभी लोग किसान आंदलोन को मजबूत करने के लिए एक मुट्ठी मिट्टी उठा के संकल्प लेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अगर इसी तरह से चलती रहे तो किसान मजदूर बन जाएंगे। इसलिए आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला मजबूती से बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में ना कोई सुनवाई होती है ना दवाई होती। बुधवार को भी आप ने देखा कि किस प्रकार महिलाओं, दिव्यांगों पर लाठीचार्ज किया गया था, जो धरना स्थल बना हुआ उसे खत्म करने की साजिश है।

वहीं राजद की महत्वपूर्ण बैठक से पूर्व राबड़ी देवी के आवास पर हुए हंगामे को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए नाराजगी जाहिर की। पार्टी की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले को लेकर नीतीश सरकार से कड़ा सवाल किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको कार्यकर्ताओं और पार्टी के विधायकों से मिलने से रोका जा रहा है।

बिहारः जब धरना स्थल से सैकडों लोगों के बीच तेजस्वी यादव ने DM को किया फोन फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RJD tejashwi yadav statement on busget session day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X