• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लंदन के बाद नीदरलैंड के हेग में हमलावर ने चाकू से कई लोगों पर किया हमला, तीन घायल

|
Google Oneindia News

हेग। ब्रिटेन के मशहूर लंदन ब्रिज के पास हुई चाकूबाजी की घटना के कुछ घंटे बाद ही नीदरलैंड के हेग शहर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। डच पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को हेग के एक शॉपिंग इलाके में चाकूबाजी की घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। तीन नाबालिगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक 45 से 50 वर्ष के बीच की उम्र के एक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है। स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शहर के ग्रोट बाजार के चौक इलाके में हडसन बे डिपार्टमेंटल स्टोर में हुई।

लंदन के बाद नीदरलैंड के हेग में हमलावर ने चाकू से कई लोगों पर किया हमला, तीन घायल

पुलिस के अनुसार अभी हमले के मकसद का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा है कि अगर वे हमलावर के बारे में कुछ भी जानते हों तो तुरंत संपर्क करें। आपको बता दें कि हेग की इस घटना से कुछ घंटे पहले ही ब्रिटेन के लंदन ब्रिज पर भी चाकूबाजी की घटना हुई थी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने इसे आतंकी हमला करार दिया है। साथ ही पुलिस की गोली से संदिग्ध हमलावर भी मार गिराया गया है।

लंदन मेट्रोपोलिटन पुलिस ने इसे आतंकी घटना करार दिया है। पुलिस के अनुसार, हमलावर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और वो फर्जी विस्फोटक जैकेट पहने हुए था। मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रमुख क्रेसीडा डिक ने घटना के बाद कहा कि चाकू मारने की घटना सबसे पहले फिशमॉन्गर हॉल में हुई। खबर मिलते ही सिर्फ पांच मिनट के अंदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

English summary
Netherlands: Several people wounded in a stabbing on a shopping street in The Hague.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X