• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लक्षद्वीप के लोगों को इंसाफ मिलने तक मेरी लड़ाई जारी रहेगी- आयशा सुल्ताना

|
Google Oneindia News

कवरत्ती, 19 जून। राजद्रोह के आरोपों का सामना कर रहीं लक्षद्वीप की अभिनेत्री और फिल्मकार आयशा सुल्ताना ने शनिवार को कहा कि उन्होंने देश के विरुद्ध कुछ नहीं किया है और जब तक लक्षद्वीप के लोगों को इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस मामले में रविवार को कवरत्ती पुलिस के सामने पेश होने से पहले कोच्चि एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि मैं अपने वकील के साथ पुलिस के समक्ष पेश होऊंगी। उन्होंने आगे कहा मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय जरूर मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

Aisha Sultana
    Ayesha Sultana को गिरफ्तारी से एक सप्ताह के लिए अंतरिम राहत, जानें पूरा मामला | वनइंडिया हिंदी

    सुल्ताना ने कहा कि मेरे शब्दों की गलत व्याख्या की गई और मैंने अपने हालिया फेसबुक पोस्ट में पहले ही विस्तार से सब कुछ बता दिया है। एक टेलीविजन चर्चा के दौरान जैविक हथियार शब्द के अपने विवादास्पद उपयोग पर उन्होंने कहा कि ये पूरा विवाद उस विशेष शब्द को लेकर हो रहा है।

    यह भी पढ़ें: जेल में बंद केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की मां का निधन

    उन्होंने कहा कि मैंने देश के खिलाफ कुछ नहीं किया है। यह पूरा विवाद मेरे द्वारा उस विशेष शब्द के उपयोग करने को लेकर है। इसलिए यह साबित करना मेरी जिम्मेदारी है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जब तक मेरी धरती और मेरे लोगों को इंसाफ नहीं मिल जाता मैं ये लड़ाई जारी रखूंगी।

    सुल्ताना को राहत देते हुए केरल उच्च न्यायालय ने गुरुवार को उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रखते हुए उन्हें एक सप्ताह के लिए अंतरिम अग्रिम जमानत दे दी थी। कोर्ट ने उन्हें कावारत्ती पुलिस द्वारा जारी नोटिस का पालन करने का निर्देश दिया था, जिसमें उन्हें 20 जून को राजद्रोह के मामले में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया था।

    क्या है आयशा सुल्ताना पर आरोप
    आयशा सुल्ताना पर आरोप है कि उन्होंने 7 जून को एक मलयालम समाचार चैनल पर एक चर्चा में भाग लेने के दौरान दावा किया था कि केंद्र ने लक्षद्वीप के लोगों के खिलाफ जैविक हथियार का इस्तेमाल किया।

    English summary
    My fight will continue till the people of Lakshadweep get justice said Aisha Sultana
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X