• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KBC: सचिन तेंदुलकर से जुड़े 3.20 लाख के इस सवाल पर फंसी ये कंटेस्टेंट, छोड़ना पड़ा गेम

|
    Sachin Tendulkar question asked by Amitabh Bachchan, contestant quits | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस गेम शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट पहुंचे हैं जो बड़ी राशि जीतकर वापस आए हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी रहे हैं जो बिग बी के सवालों पर फंस गए हैं और वे बड़ी राशि नहीं जीत पाए हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में अंकिला कौल हॉट सीट पर पहुंची थीं। अंकिता ने 2 हजार रु से आगे खेलना शुरू किया था।

    सारी लाइफलाइन गंवा चुकी थीं अंकिता

    सारी लाइफलाइन गंवा चुकी थीं अंकिता

    दूसरे दिन, बॉलीवुड से जुड़े तीन हजार रु के सवाल से गेम की शुरुआत हुई तो इस सवाल पर अंकिता मुश्किल में पड़ गईं और उनको ऑडिएंस पोल लाइफलाइन लेनी पड़ी। अंकिता ने शो के दौरान बताया कि वे अपने पति के लिए यहां पर आई हैं। अगले सवाल पर अंकिता को फूलों की तस्वीर दिखाई गई और उनसे सवाल किया गया कि फूल का नाम बताएं। अंकिता यहां भी अटक गईं।

    ये भी पढ़ें: KBC: अनुष्का शर्मा की आवाज नहीं पहचान सका ये कंटेस्टेंट, लाइफलाइन के सहारे जीती इतनी रकम

    1 लाख 60 हजार जीत चुकी थीं

    1 लाख 60 हजार जीत चुकी थीं

    उन्होंने फ्लिप द क्वेश्चन का विकल्प चुनने को कहा। हालांकि, ऑडिएंस के लिए उन्होंने इसका जवाब गुलमोहर दिया। आश्चर्यजनक रूप से ये जवाब सही था। लेकिन संयम से खेलने के बजाय अंकिता ने जल्दबाजी दिखाई और अपनी आखिरी लाइफलाइन का भी उन्होंने इस्तेमाल कर लिया। इस पड़ाव के बाद अंकिता के पास अब कोई लाइफलाइन नहीं बची थी जबकि गेम में अभी बहुत कुछ बाकी था। अंकिता की सारी लाइफलाइन इस्तेमाल हो जाने पर बिग बी ने उन्होंने संभलकर खेलने को कहा।

    क्रिकेट से जुड़े इस सवाल पर छोड़ा गेम

    क्रिकेट से जुड़े इस सवाल पर छोड़ा गेम

    इसके बाद गेम में आगे बढ़ते हुए बिग बी ने उनसे क्रिक्रेट से जुड़ा एक सवाल किया। इस सवाल पर अंकिता अटक गईं और उनको गेम से क्विट करना पड़ा। अंकिता से पूछा गया सवाल कुछ इस प्रकार था- सचिन तेंदुलकर, जावेद मियादाद और सनथ जयसूर्या के अलावा कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका क्रिकेटिंग करियर 20 साल से अधिक रहा है। अंकिता को इसका जवाब नहीं मालूम था। इस सवाल का सही जवाब था मिताली राज। मिताली राज महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं। इस तरह अंकिता गेम से क्विट करने के बाद 1 लाख 60 हजार जीतकर गईं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    kbc 11: ankeeta kaul quits after winning 1 lakh 60 thousands
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X