• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नाक से बहता रहा खून, फिर भी मैदान पर डटे रहे Rohit Sharma.. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर: गुवाहाटी में साउथ अफ्रीका को 16 रन से हराकर टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार, 4 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी नाक से खून बहते देखा जा सकता है।

रजत पाटीदार के वनडे टीम में चयन के बाद वायरल हुआ DK का ट्वीट, BCCI से कर डाली ये मांगरजत पाटीदार के वनडे टीम में चयन के बाद वायरल हुआ DK का ट्वीट, BCCI से कर डाली ये मांग

रोहित को क्या हुआ?

रोहित को क्या हुआ?

दरअसल, साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान रोहित शर्मा की नाक से खून बहता हुआ नजर आया। शायद ज्यादा गर्मी के चलते ऐसा हुआ होगा। बड़ी बात ये रही कि लगातार खून बहने के बाद भी उन्होंने मैदान नहीं छोड़ा और डटे रहे। हिटमैन ने तौलिए से अपनी नाक को साफ किया और गेंदबाज हर्षल पटेल और अन्य खिलाड़ियों को निर्देश भी देते रहे। रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बल्ले से भी दिखाया दम

बल्ले से भी दिखाया दम

गुवाहाटी टी20 में रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से भी दम दिखाया। उन्होंने 37 गेंदों पर 43 रन की पारी खेली। बैटिंग के दौरान भारतीय पारी के दूसरे ही ओवर में रोहित चोटिल भी हो गए थे। वेन पार्नेल की एक गेंद उनकी उंगली पर लगी, जिसके बाद कुछ समय तक खेल रूका रहा। मैदान पर फिजियो भी आए, लेकिन हिटमैन ने मैदान फिर भी नहीं छोड़ा। उंगली पर स्प्रे लगाने के बाद उन्होंने बल्लेबाजी को जारी रखा और टीम के लिए उपयोगी पारी खेली।

रिकॉर्ड भी बना गए हिटमैन

रिकॉर्ड भी बना गए हिटमैन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में अपने शुरुआती 3 रन बनाने के साथ ही रोहित शर्मा के नाम पर एक बड़ा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। दरअसल, हिटमैन एक कैलेंडर ईयर में 500 से ज्यादा T20I रन बनाने वाले पहले भारतीय कप्तान बने। इस साल रोहित 22 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 27 की औसत से कुल 540 रन बना चुके हैं। टी20 वर्ल्ड कप में रोहित से टीम इंडिया और फैंस को बहुत उम्मीदें रहेंगी।

Comments
English summary
blood kept flowing from the nose, yet Rohit Sharma remained on the field
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X