• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'वरना, ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे', असम सीएम सरमा ने पीएम मोदी को लेकर दिया बयान

Google Oneindia News

Assam CM Himanta Biswa Sarma On Shraddha Case: दिल्ली में अपने प्रेमी के साथ रहने वाली 26 साल की श्रद्धा वाकर की निर्मम हत्या का मामला पूरे देश में सुनाई दे रहा है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह श्रद्धा के प्रेमी आफताब की दरिंदगी की बातें हो रही हैं। अब इस जघन्य अपराध की गूंज गुजरात चुनाव अभियान में भी गूंजने लगी है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कच्छ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आफताब के मामले पर लोगों को चेतावनी दी। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं है, तो आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

Recommended Video

    Rahul Gandhi के Savarkar पर बयान से Sanjay Raut नाराज़, दिया करारा जवाब | वनइंडिया हिंदी *Politics
    Himanta Biswa On Shraddha Case

    6 महीने पहले 18 मई को आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी। खुद को बचाने के लिए उसने लाश के 35 टुकड़े किए और फिर उनको फ्रिज में रखने के बाद 18 दिनों तक दिल्ली के अलग-अलग इलाके में फेंकता रहा। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, जिसमें उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं अब इस मामले में असम के सीएम और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर आज देश में एक मजबूत नेता नहीं है, देश को मां के रूप में सम्मान देने वाली सरकार नहीं है, तो ऐसे आफताब हर शहर में उभरेंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

    Shraddha Walker: श्रद्धा की बॉडी के 35 नहीं किए थे 16 टुकड़े, बोला ड्रग एडिक्ट आफताब Shraddha Walker: श्रद्धा की बॉडी के 35 नहीं किए थे 16 टुकड़े, बोला ड्रग एडिक्ट आफताब

    पीएम मोदी को लेकर असम सीएम ने इस बात पर जोर देते हुए कि देश को उन्हें केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की जरूरत है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि मुंबई से श्रद्धा को लाने के बाद आफताब ने लव जिहाज में उसके टुकड़े-टुकडे़ कर दिए। तो देश में अगर ताकतवर नेता नहीां होगा तो हम हमारे समाज की रक्षा नहीं कर सकेंगे। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।

    Comments
    English summary
    Assam CM Himanta Biswa Sarma statement on Shraddha Walkar Case during Gujarat election campaign
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X