• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'हम सब रडार पर हैं, कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे', रामपुर में बोले आजम खान

Google Oneindia News

रामपुर, 11 जुलाई: समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान का एक बार फिर दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे हैं और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिंदा हैं। वो इस लड़ाई को लड़ रहे है और आगे भी लड़ेंगे। जहां तक हमसे साथ दिया जाएगा साथ देंगे। हमसे कितनी नफरत है आप जानते हैं। हम वजीर रहते अपनी बीवी और बेटे के साथ शराब की दुकान लूटने वाले हैं। गल्ले से 16 हजार 900 रुपए लूटने वाले हैं तो जिन सरकारों का ये स्तर हो जाए तो आपको ये सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर हैं। कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे। सबकी दीवार एकसी है, यहां पर चौकन्ने रहिए और प्यार बांटते रहिए। आजम खान रविवार शाम को ईद मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

samajwadi party MLA azam khan targets BJP govt said we all are on radar

'कब ईडी वाले पहुंच जाएंगे पता नहीं'

आजम खान ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिजली वाले बिना कानून का लिहाज करे लोगों के घर में घुस जाते हैं। चुनाव में पुलिस खड़े होकर मोटरसाइकिल वालों से पैसा उगाती है और कहती है कि तुम इसी के काबिल हो। ये सुनकर तकलीफ होती है। आजम ने कहा कि जिनका अच्छा कारोबार है कब ईडी वाले उसके यहां पहुंच जाएंगे। राजनीति में जो जीता वो ही सिकंदर है। आजम ने कहा कि अटल विहारी बाजपेयी देश के प्रधानमंत्री थे और बहुत अच्छे आदमी थे।

सीएम योगी ने राजनाथ सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-'प्रभु राम से उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं'सीएम योगी ने राजनाथ सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-'प्रभु राम से उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं'

आजम खान ने दो साल बाद घर पर मनाई बकरीद

बता दें, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान दो साल से जेल में बंद थे। दो साल बाद उन्होंने अपने घर ईद उल-अजहा का त्यौहार मनाया। 2017 में यूपी में योगी सरकार के आने के बाद आजम खान के खिलाफ एक के बाद एक कुल 89 मुकदमे दर्ज हो गए।

Comments
English summary
samajwadi party MLA azam khan targets BJP govt said we all are on radar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X