• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय कोरोना संक्रमित, प्रदेश में कोरोना के मामले 20 हजार के पार

|

रांची। झारखंड में कोरोना का प्रकोप धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ अब नेता भी कोरोना के चपेट में आने लगे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस की महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है। उनके परिवार के भी दूसरे सदस्यों को कोरोना संक्रमण हुआ है। दीपिका पांडेय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

congress mla dipika pandey singh corona positive

विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मेरा और मेरे परिवार का #COVID19 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया हैं।हाल के दिनों में मैं कई लोगों से मिली हुँ।डॉक्टर ने मुझे घर में आइसलोइशन में रखने का फ़ैसला किया है। आप में से जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि आप सब सावधानी बरतें। साथ ही किसी तरह का लक्षण दिखने पर तुरंत अपनी जांच करवाएं।

बता दें कि कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह पिछले दिनों कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार के साथ रांची- गिरिडीह का दौरा किया था। वहीं कांग्रेस भवन में विश्व आदिवासी दिवस पर आयोजित समारोह में भी उन्होंने शिरकत की थी। इस दौरान वे कई नेताओं के साथ संपर्क में आई थीं।

विधायक दीपिका पांडेय सिंह के जल्द स्वस्थ होने के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद, निर्दलीय विधायक सरयू राय आदि ने ईश्वर से कामना की है।बता दें कि झारखंड में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच पिछले 24 घंटे में 743 संक्रमण के नये मामले सामने आये हैं। इन नए मामलों के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 20,321 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गये बुलेटिन के मुताबिक वायरस से पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही राज्य में मृतकों का आंकड़ा 204 हो गया है।

वहीं अब तक 12412 कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं। जबकि राज्य में फिलहाल 7705 एक्टिव केस हैं। झारखंड में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 1782 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। एक दिन में स्वस्थ हुए मरीजों का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। झारखंड के 24 में से 20 जिलों में कोरोना से मौतें दर्ज की गयी है। जबकि दुमका, जामताड़ा, लातेहार और पाकुर में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जाना हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress mla dipika pandey singh corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X