Twitter अकाउंट फिर से एक्टिव होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने किया फनी अंदाज में Tweet

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट गुरूवार को डिलीट हो गया था, लेकिन 11 मिनट बाद फिर से शुरू हो गया। ट्विटर के ही किसी एक कर्मचारी ने गलती से ट्रंप का अकाउंट डिलीट कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था। हालांकि, कुछ देर बाद ही ट्रंप फिर से ट्विटर पर लौट आए लेकिन इस घटना को लेकर उन्होंने अभी ट्विट किया है।

Twitter अकाउंट डिलीट होने के बाद ट्रंप ने किया फनी Tweet

डोनाल्ड ट्रंप अपने 11 मिनट तक ट्विटर अकाउंट गायब होने के बाद शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट किसी शरारती कर्मचारी द्वारा 11 मिनट के लिए डिलीट हो गया था। मुझे लगा कि अंतत: मेरे शब्द बाहर आ गए हैं और उन्होंने अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया है।' ट्रंप के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने कॉमेंट में कहा कि आप मजाक बनाने की कोशिश कर रहे हैं या कुछ सीरियस भी है इसमें।

राष्ट्रपति ट्रंप का ट्विटर अकाउंट गुरूवार शाम करीब 4 बजे ट्वीटर अकाउंट डिलीट हो गया। उस वक्त ट्वीटर पर जो ट्रंप को मैसेज कर रहे थे, उस वक्त @realDonaldTrump: "Sorry, that page doesn't exist!" लिखा आ रहा था। तभी सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि ट्रंप ने हमेशा के लिए अपना ट्विटर अकाउंट छोड़ दिया है।

इस घटना के बाद ट्विटर ने बयान जारी कर कहा, 'करीब 11 मिनट डीएक्टिवेट रहने के बाद ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट फिर एक्टिवेट हो गया है। हम जांच कर रहे हैं और दोबारा ऐसा होने से रोकने के लिए कदम उठा रहे हैं।' ट्विटर ने एक और ट्वीट कर कहा कि उन्हीं के ही एक कर्मचारी ने अपने ऑफिस के आखिरी दिन पर ये हरकत की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
American Presdent Donald Trump tweets after twitter account deleted for 11 minutes
Please Wait while comments are loading...