• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में पहली रैली करेंगे और अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट अपील करेंगे। यह रैली सीबीडी मैदान में दोपहर 2 बजे होगी। पीएम मोदी की रैली से पहले दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ सीबीडी मैदान का दौरा किया। कड़कड़डूमा के बाद पीएम मोदी दूसरी रैली को द्वारका इलाके में संबोधित करेंगे।

    Delhi Election 2020 : PM Modi की karkardooma में Rally आज | वनइंडिया हिंदी

    pm

    पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी आज दिल्ली में कई रैलियों को संबोधित करेंगे और पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट अपील करेंगे। अमित शाह मुंडका, सदर बाजार, बुद्ध नगर, ग्रेटर कैलाश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित किया था। योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि केजरीवाल दिल्ली के शाहीन बाग में बिरयानी परोस रहे हैं।

    योगी ने दिल्ली के स्कूल और अस्पतालों के हालात को लेकर भी केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने स्कूलों और अस्पताल का हाल खराब कर दिया है। जिसपर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ दिल्ली में घूमघूमकर कह रहे हैं कि यहां के स्कूल के हालात खराब हैं, वह यूपी के स्कूलों और अस्पताल के हालात को सही करें। दिल्ली के लोग कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के अस्पताल और स्कूलों से तो दिल्ली के अस्पताल और स्कूल अच्छे ही हैं। गोरखपुर के अस्पताल के हालात सबने देखे हैं, बेहतर होगा योगी आदित्यनाथ यूपी का हाल जाकर संभालें।

    इसे भी पढ़ें- लखनऊ: हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई वारदात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Assembly elections 2020: PM Modi to address his first rally.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X