• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टी20 वर्ल्ड कप: ब्रेट ली ने उमरान मलिक के बाहर होने पर जताई हैरानी, कहा- दुनिया की बेस्ट कार गैरेज में पड़ी है

Google Oneindia News

Brett lee on umran malik टी20 विश्व कप के लिए जब से टीम इंडिया का ऐलान हुआ है, तभी से टीम को लेकर एक डिबेट छिड़ी हुई है। क्रिकेट के तमाम दिग्गज खिलाड़ी इस बात से हैरान हैं कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है, जो टीम में जगह डिजर्व करते थे। रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह के चोटिल होकर बाहर होने के बाद इनके रिप्लेसमेंट को लेकर भी चर्चा जोरो पर है। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने बुमराह के रिप्लेसमेंट के लिए उमरान मलिक के नाम पर जोर दिया है।

उमरान मलिक के टीम से बाहर होने पर ली हैरान

उमरान मलिक के टीम से बाहर होने पर ली हैरान

दरअसल, जडेजा और बुमराह के बाहर होने के बाद दीपक चाहर भी टीम के रिजर्व खिलाड़ियों की सूची से बाहर हो गए हैं। बुमराह की जगह विकल्प के तौर पर दीपक चाहर को भी दावेदार माना जा रहा था। चाहर के बाहर होने के बाद अब बुमराह के विकल्प के लिए शमी, सिराज और शार्दुल के ही विकल्प बचे हैं। ऐसे में उमरान मलिक का नाम अभी भी आगे नहीं है। इसी वजह से ब्रेट ली ने भारतीय टीम मैनेजमेंट के फैसले पर नाराजगी जाहिर की है।

क्या कहा ब्रेट ली ने?

क्या कहा ब्रेट ली ने?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रेट ली ने कहा है कि 22 वर्षीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम इंडिया में होना चाहिए, मलिक 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले बॉलर हैं और मेरा मानना है कि जब आपके पास दुनिया की सबसे बेहतरीन कार है और आप उसे गैरेज में छोड़ दें तो उस कार के होने का क्या मतलब है? ब्रेट ली ने आगे कहा कि उमरान मलिक युवा गेंदबाज हैं उनकी रफ्तार की वजह से उन्हें टीम में लिया जाना चाहिए था, क्योंकी उनकी तेज रफ्तार का फायदा ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर जरूर होगा।

बुमराह की गैरमौजूदगी डालेगी भुवी पर दबाव- ली

बुमराह की गैरमौजूदगी डालेगी भुवी पर दबाव- ली

ब्रेट ली ने आगे कहा है कि जसप्रीत बुमराह के चोटिल होकर टीम से बाहर होने के बाद टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर काफी दबाव पड़ेगा। आपको बता दें कि बुमराह पीठ की चोट के कारण टी20 विश्व कप की टीम से बाहर हो गए हैं। इससे पहले वो चोट के कारण ही एशिया कप में भी टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी जरूर की थी, लेकिन उनकी चोट फिर उभरी और वो विश्व कप से बाहर हो गए हैं। अब बीसीसीआई को बुमराह के विकल्प का ऐलान करना है, जिसके लिए शमी की दावेदारी सबसे ज्यादा मजबूत मानी जा रही है।

मिल गया जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट, वसीम जाफर ने कहा- शमी की जगह इस बॉलर को मौका दोमिल गया जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट, वसीम जाफर ने कहा- शमी की जगह इस बॉलर को मौका दो

Comments
English summary
Umran Malik should have been included in T20 world cup squad, says Brett lee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X