• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP: सीएम साहब भी गजब हैंः चलती कार में कर दिया आरओबी का नामकरण

Google Oneindia News

Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भी गजब हैं। सागर के आरओबी के नामकरण को लेकर उनका एक वीडियो जारी हो रहा है। इसमें चलती कार में वे आरओबी का नाम डॉ. हरीसिंह गौर के नाम पर करने की घोषणा कर रहे हैं। बता दें कि वे शनिवार शाम को सागर आए थे। यहां पर गौरमूर्ति पर ब्रिज के डिजीटली लोकार्पण की प्लानिंग थी, लेकिन एनवक्त पर विधायकों की गुजारिश पर सीएम मकरोनिया पहुंचकर ब्रिज का लोकार्पण करने को तैयार हो गए।

Recommended Video

    सीएम ने चलती कार में कर दिया आरओबी का नामकरण
    सीएम शिवराज ने चलती कार में किया आरओबी का नामकरण

    Sagar गौरव दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार शाम को सागर आए हुए थे। मुख्य शहर में गौरमूर्ति पर कार्यक्रम के बाद वे मकरोनिया पहुंचे जहां नव निर्मित रेलवे ओवर ब्रिज का उन्होंने लोकार्पण किया था। यहां रिबिन काटने के वे ओवर ब्रिज तक पहुंचे थे। चूंकी यहां मंच बगैर नहीं बनाया गया था, इसलिए उन्होंने पब्लिक को संबोधित नहीं किया। ऐसे ही मिलकर वापस चले गए। इधर रात शिवराज सिंह चौहान का एक वीडिया सामने आया जिसमें वे चलती कार में मकरोनिया आरओबी का नामकरण डॉ. हरीसिंह गौर के नाम पर करने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ पीछे की सीट पर बैठे किसी स्टाफ के व्यक्ति ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किया था।

    cm shivraj singh

    भाजपा नेताओं की होटलों के मुहाने पर बना है ब्रिज
    मकरोनिया में रेलवे ओवर ब्रिज करीब दो साल तक अटका रहा। दरअसल बहेरिया इलाके में एक तरफ यह मंत्री भूपेंद्र सिंह के निवास व होटल के पहले खुलता है तो मकरोनिया कि तरह यह लिकर किंग और पूर्व विधायक व भाजपा नेता संतोष साहू की होटल पैराडाइज के पास खुलता हैं। कद्दावर, प्रभावशाली नेताओं के कारण पहले इसकी ड्राइंग-डिजाइन दो दफा चेंज की गई थी। बाद में इसे सीधा बनाया गया था।

    Comments
    English summary
    Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Chauhan is also wonderful. A video of him is being released regarding the naming of Sagar's ROB. In this, in a moving car, he is announcing the name of ROB after Dr. Harisingh Gaur.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X