• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लंदन में पाकिस्तानी मंत्री को 'चोरनी' कहा, हुई फजीहत, इमरान की डर्टी 'पॉलिटिक्स' से नाराज हुईं मरियम

लंदन की कॉफी शाप के इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी मूल के लोगों ने मंत्री मरियम औरंगजेब को घेर लिया। डॉन समाचार वेबसाइट के मुताबिक, वायरल वीडियो क्लिप में लोगों ने मरियम का पीछा करते हुए 'चोरनी,चोरनी के नारे लगाए।
Google Oneindia News

लंदन, 26 सितंबर : पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब (Pakistan information minister Marriyum Aurangzeb) की लंदन में फजीयत हो गई। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लंदन की एक कॉफी शाप की है जहां पाकिस्तान की मत्री मरियम गईं हुई थीं ( Marriyum Aurangzeb at a coffee shop in London )। जब वह कॉफी शाप में थीं उसी वक्त वहां रह रहे पाकिस्तानी लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए। ये सभी लोग पाकिस्तान में मची बाढ़ की तबाही को लेकर काफी नाराज थे।

लंदन में मरियम की फजीहत हुई

लंदन में मरियम की फजीहत हुई

लंदन की कॉफी शाप के इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी मूल के लोगों ने मंत्री मरियम औरंगजेब को घेर लिया। डॉन समाचार वेबसाइट के मुताबिक, वायरल वीडियो क्लिप में लोगों ने मरियम का पीछा करते हुए 'चोरनी,चोरनी के नारे लगाए। वीडियो को फिल्माते हुए किसी ने कहा,'वहां (पाकिस्तान) मरियम औरंगजेब टेलीविजन पर तो बड़े-बड़े दावे करती हैं यहां उनके सिर पर टुपट्टा तक नहीं है।' हालांकि मंत्री मरियम ने लोगों के विरोध पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। लंदन में रहने वाले पाकिस्तान मूल के लोग पाकिस्तान में आए भीषण बाढ़ और उनसे उत्पन्न परिस्थितियों से काफी नाराज थे।

क्या मरियम की फजीहत करने वाले इमरान के समर्थक थे?

क्या मरियम की फजीहत करने वाले इमरान के समर्थक थे?

डॉन के मुताबिक, मरियम औरंगजेब को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थकों ने एक दुकान में परेशान किया। वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो क्लिप को व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। लोग इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने मंत्री मरियम के समर्थन में बातें लिखी हैं। उनमें से कई लोगों का कहना है कि, लंदन में जिन लोगों ने मरियम को घेरकर नारेबाजी की, सभी पाकिस्तान-तहरीक-ए -इंसाफ के चीफ इमरान खान के समर्थक थे।

यह सब इमरान के कारण हुआ!

यह सब इमरान के कारण हुआ!

पाकिस्तान की सूचना मंत्री संयुक्त राष्ट्र महासभा के 77वें सत्र में भाग लेकर पाकिस्तान वापसी के क्रम में लंदन में रुकी हुईं थीं। वहीं, पाकिस्तानी पत्रकार सैयद तलत हुसैन द्वारा साझा किए गए वीडियो का जवाब देते हुए मरियम औरंगजेब ने कहा कि वह यह सब देखकर काफी दुखी हैं कि इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति ने हमारे भाइयों और बहनों पर असर डाला है। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री ने यह भी कहा कि वह रुकी हुई थीं और उग्र भीड़ के हर सवाल का जवाब दिया।

मरियम ने संयम से काम लिया

मरियम की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि, जब पाकिस्तानी मूल के लोगों ने उन्हें घेरकर नारेबाजी कर रहे थे, उन्होंने संयम दिखाया और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस दौरान उन्होंने खुद को मोबाइल फोन में व्यस्त रखा।

(Photo & Video Credit : Twitter)

Comments
English summary
video is being widely shared on social media that has captured the heckling of Pakistan information minister Marriyum Aurangzeb - at a coffee shop in London - by some people who were said to be supporters of Imran Khan's Pakistan Tehreek-e-Insaf (PTI). The clip has prompted many people to tweet in support of the minister who, they said, faced the harassment with great poise.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X