• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओवैसी के निशाने पर आए उद्धव और पवार, कहा-चुनाव बाद NCP ने शिवसेना से किया निकाह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 मई: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली के दौरान एनसीपी, शिवसेना और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने रैली में कहा कि विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रवादी कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि ओवैसी को वोट मत देना क्योंकि बीजेपी, शिवसेना को रोकना है लेकिन बाद में शिवसेना के साथ गठबंधन करके अपना रुख बदल लिया।

AIMIM chief Asaduddin Owaisi says After the elections, NCP got married to Shiv Sena

भिवंडी में जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रवादी कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि ओवैसी को वोट मत देना क्योंकि बीजेपी, शिवसेना को रोकना है। चुनाव होने के बाद एनसीपी ने शिवसेना से मिलकर निकाह कर लिया है। अब इनमें दुल्हा कौन है यह मुझे नहीं पता? असदुद्दीन ओवैसी यही नहीं रुके उन्होंने देश में जारी मंदिर-मस्जिद विवाद पर भी निशाना साधा है।

ओवैसी ने कहा, 'यह भारत न मेरा है, न उद्धव ठाकरे का है, न मोदी, न शाह का है। भारत अगर किसी का है तो वह द्रविड़ और आदिवासियों का है। चार जगहों से लोग आए थे लेकिन भाजपा सिर्फ मुगलों के पीछे पड़ी रहती है।'ओवैसी ने कहा कि हमारा बाप बाबा आदम है.. मुगल हमारे बाप नहीं है। पहले यह बताए देश में बुद्धिस्ट लोगों पर किन लोगों ने अन्याय किया..सम्राट अशोक के पोते को किसने मारा यह भी बताएं?

उन्होंने कहा कि खुद स्वामी विवेकांनद ने अपनी किताब में लिखा है कि जगन्नाथ मंदिर बुद्धिस्ट विहार पर बनाया गया है अगर यह झूठ है तो करें हम पर कार्रवाई। अगर आप कुछ साल पुरानी बात करोगे तो हम भी पूछेंगे की हजारों साल पहले क्या हुआ? किस पर ज़ुल्म ढाए गए? यह सबके सामने बेबाक होकर रखेंगे। ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर तंज सकते हुए कहा कि देश में मंदिर-मस्जिद के नाम पर जो खोदाई की जा रही है, वो दरसअल मोदी की डिग्री ढूंढ रहे हैं।

महिलाओं को समर्पित होता नया संसद भवन, दीवारों पर लगेंगी सीता और द्रोपदी की पेंटिंगमहिलाओं को समर्पित होता नया संसद भवन, दीवारों पर लगेंगी सीता और द्रोपदी की पेंटिंग

ओवैसी ने बिना नाम लिए कहा कि इनको दाढ़ी से दिक्कत, टोपी से दिक्कत, मस्जिद से दिक्कत और अजान से दिक्कत है। हैदराबाद के सांसद ने आगे दावा किया कि 'अगर कोई पीएम मोदी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार या योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है। लेकिन जब कोई हमारी आस्था के खिलाफ कुछ कहता है तो कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है।'

Comments
English summary
AIMIM chief Asaduddin Owaisi says After the elections, NCP got married to Shiv Sena
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X