• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शख्‍स हर दिन खेलता था लॉटरी, ये ट्रिक अपनाकर जीता जैकपॉट, अब हर साल मिलेगें 20 लाख रुपये

|
Google Oneindia News

Man wins Lottery Jackpot : रातो-रात अमीर बनने का सपना हर कोई देखता है लेकिन कुछ खाया किस्‍मत वाले लोग ही होते हैं जिनका सपना पूरा होता है। बिना मेहनत के अमीर बनने का सपनें को पूरा करने के लिए लोग लॉटरी खरीदकर अपनी किस्‍मत अजमाते हैं। इनमें से कुछ ही किस्‍मत वाले होते हैं जिनकी लॉटरी निकलती है। रातों रात अमीर बनने का सपना देखने वाले ऐसे ही एक सख्‍स की ना केवल लॉटरी निकली है बल्कि ऐसा जैकपॉट लगा है जिसकी बदौलत उसको हर साल लाखों की रकम मिलेगी।

महीनों तक हर दिन इस ट्रिक से आजमाता रहा किस्‍मत

महीनों तक हर दिन इस ट्रिक से आजमाता रहा किस्‍मत

ये किस्‍मत वाला शख्‍स अमेरिका के मिशिगन का रहने वाला है। जो हर दिन महीनों तक हर रोज "लकी फॉर लाइफ ड्रॉइंग" में एंट्री करने के लिए समान नंबरों को यूज किया। उसके इस एक्‍टसपेरिमेंट ने उसकी किस्‍मत ही बदल दी।

समान संख्या को यूज करके जीता ये जैकपॉट

समान संख्या को यूज करके जीता ये जैकपॉट

"लकी फॉर लाइफ" ड्रॉइंग में हर दिन समान संख्या को यूज करके इस शख्‍स ने 25,000 डॉलर प्रति वर्ष (लगभग 20 लाख रुपये) का जैकपॉट जीता।

वनमानुष बाघ के बच्‍चों को दुलारता और दूध पिलाता आया नजर , देखें दिल खुश कर देने वाला ये Videoवनमानुष बाघ के बच्‍चों को दुलारता और दूध पिलाता आया नजर , देखें दिल खुश कर देने वाला ये Video

हर साल मिलेंगे 20 लाख रुपये

हर साल मिलेंगे 20 लाख रुपये

इस जैकपॉट जीतने वाले इस शख्‍स को हर साल 20 लाख रुपये मिलेंगे। फिलहाल 55 वर्षीय स्कॉट सिंडर ने 3.1 करोड़ रुपये एक बार में दिया गया है।

विशेष सेट के नंबरों के साथ खेलना शुरू किया

विशेष सेट के नंबरों के साथ खेलना शुरू किया

स्कॉट सिंडर नाम के इस शख्‍स ने कहा "मैंने फरवरी में संख्याओं के इस विशेष सेट को लेकर खेलना शुरू किया, और मैंने उन्‍हीं नंबरों के साथ हर दिन खेला और इतना बड़ा जैकपॉट जीत गया। जिसने मेरी जिंदगी ही बदल दी।

स्‍टॉक सिंडर ने बताया कब और कैसे मिली खुशखबरी

स्‍टॉक सिंडर ने बताया कब और कैसे मिली खुशखबरी

स्कॉट सिंडर ने उसने ज़ीलैंड के एक मोबिल गैस स्टेशन से उसने जो टिकट खरीदा था, उसमें बहुत समान नंबर थे। मैंने अनजाने में उस नंबर को चुन लिया। "मैं स्टोर पर कुछ टिकटों को चेक रहा था और उनमें से एक को स्कैन करने पर मुझे लॉटरी कार्यालय जाने का संदेश मिला। मैंने इसे फिर से स्कैन किया और वही संदेश मिला, इसलिए मैंने क्लर्क से कहा कि मुझे बड़ी जीत मिली होगी।

जिस नंबर ने स्नाइडर की किस्‍मत पलटी थी वो कौन सा था नंबर

जिस नंबर ने स्नाइडर की किस्‍मत पलटी थी वो कौन सा था नंबर

जिस नंबर ने स्नाइडर की किस्‍मत पलटी थी वो नंबर 07-12-31-37-44।उन्‍होंने कहा क्लर्क ने मुझे बताया कि जब मुझे एहसास हुआ कि मैं बड़ा विनर हूं, तो मैंने पहली बार में बहुत उत्साहित नहीं होने की कोशिश की क्योंकि वो रियल नहीं लग रहा था। सिंडर अब एक नए घर खरीदने की प्‍लानिंग कर रहा है। बता दें इससे पहले, एक महिला ने लॉटरी में दांव लगाने के लिए अपनी पुरानी लाइसेंस प्लेट से नंबरों का उपयोग किया था और 40 लाख रुपये का पुरस्कार जीता था।

Comments
English summary
Man used to play lottery every day, won the jackpot by adopting this trick, now you will get 20 lakh rupees every year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X