• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मैं कभी नहीं भूलूंगा अपना मास्क': महाराष्ट्र में पुलिस द्वारा मुर्गा बनाए जाने के Video पर आनंद महिंद्रा

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रसार को देखते हुए उद्धव ठाकरे सरकार ने कई कड़े नियम लागू किए हैं। यहां मास्क ना पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ने करने वालों पर भारी-भरकम जुर्माना लगाया गया है लेकिन आदत से मजबूर लोग कहां मानने वाले हैं। देश के बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्र ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मास्क नहीं पहनने वाले युवाओं को पुलिस मुर्गा बनाकर चलवा रही है। हमेशा की तरह आनंद महिंद्र ने अपने इस पोस्ट पर भी मजेदार कैप्शन लिखा जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निदेशक और अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अक्सर उनके द्वारा किया गया पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का केंद्र बना रहता है। ऐसा ही कुछ आनंद महिंद्रा के लेटेस्ट ट्वीट पर देखने को मिला है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस को लेकर बरती जा रही सख्ती का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बना दिया । वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे घूमने आए कुछ युवकों को मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मी दंडित कर रहा है।

'मैं कभी नहीं भूलूंगा अपना मास्क'

'मैं कभी नहीं भूलूंगा अपना मास्क'

वीडियो में पांच युवक दिखाई दे रहे हैं जिन्हें पुलिसवाला मुर्गा बनाकर चला रहा है। इस कठिन सजा को देश खुद आनंद महिंद्रा भी खौफ खा गए। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मरीन ड्राइव पर फेस मास्क नियम का उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने मुर्गा वॉक की सजा दी। बोर्डिंग स्कूल में यह एक समान्य सजा है जिसे मैंने भी भुगता है। यह मजाकिया है लेकिन शारीरिक रूप से कष्टदायक है। मैं निश्चित तौर पर अपना मास्क नहीं भूलूंगा।'

वीडियो हुआ वायरल

आनंद महिंद्रा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो खबर लिखे जाने तक 55 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है वहीं चार हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। कमेंट बॉक्स में लोग मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को राज्य में कुल 31643 नए केस सामने आए थे, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढकर अब 27,45,518 हो गई है।

महाराष्ट्र में कोरोना पर काबू के लिए आनंद महिंद्रा ने दी खास सलाह, बोले- लॉकडाउन नहीं ये करना होगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I will never forget my mask Anand Mahindra on the viral video of Maharashtra police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X