• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए अब ओडिशा से बाहर के लोगों को भी दिखानी होगी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट

|

पुरी, 22 अप्रैल: ओडिशा के पुरी स्थित श्री जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए अब राज्य के लोगों को भी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य कर दिया गया है। ओडिशा से बाहर के लोगों को पहले ही मंदिर में एंट्री के लिए कोविड-19 की निगेटिव (जांच) रिपोर्ट दिखाना जरूरी है। श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजीटीए) के मुख्य प्रशासक कृष्ण कुमार ने बताया कि मंदिर में प्रवेश के लिए नई एसओपी जारी की गई है। अब बाहर के लोगों की तरह ओडिशा के लोगों को भी कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट पेश करनी होगी या फिर उनको वैक्सीन की दोनों डोज लेने का सर्टिफिकेट दिखाना होगा।

Shree Jagannath Temple entry Covid neagtive reports to be made must for Odisha devotees

श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजीटीए) के मुख्य प्रशासक की ओर से कहा गया है कि जिस तरह से ओडिशा और पुरी में कोरोना के नए मामले बढ़ रहे हैं। उसको देखते हुए नई गाईडलाइन बनाई गई है। पुरी जिला प्रशासन ने कोविड19 के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर इस महीने की शुरुआत में ही दूसरे राज्यों से आने वाले पर्यटकों के लिए कोरोना वायरस निगेटिव प्रमाणपत्र दिखाना अनिवार्य कर दिया था। बता दें कि सामान्य परिस्थितियों में श्री जगन्नाथ मंदिर में लाखों की संख्या में पर्यटक हर रोज आते हैं।

पश्चिम बंगाल में कल होने वाली रैली में नहीं जाएंगे पीएम मोदी, कोरोना पर बैठक के चलते लिया फैसलापश्चिम बंगाल में कल होने वाली रैली में नहीं जाएंगे पीएम मोदी, कोरोना पर बैठक के चलते लिया फैसला

ओडिशा में कोरोना के तीन लाख 90 हजार मामले सामने आ चुके हैं। राज्य में फिलहाल 35 हजार एक्टिव केस हैं। देश में बीते कुछ समय में तेजी से कोरोना केस बढ़े हैं। बीते दिनों में ओडिशा में भी तेजी से कोरोना बढ़ा है। गुरुवार को देश में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों ने नया रिकॉर्ड बना दिया। आज देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के 3 लाख से अधिक केस दर्ज किए गए। यह दुनिया के किसी भी देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण की सबसे बड़ी संख्‍या है। इससे पहले अमेरिका में एक दिन में 3 लाख से अधिक कोविड केस दर्ज किए गए थे, अब भारत ने बीते 24 घंटों के दौरान उससे भी अधिक आंकड़े दर्ज किए गए हैं। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.14 लाख नए मामले सामने आए हैं, जबकि 2100 से अधिक कोरोना मरीजों की जान गई है।

English summary
Shree Jagannath Temple entry Covid neagtive reports to be made must for Odisha devotees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X