• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में कल होने वाली रैली में नहीं जाएंगे पीएम मोदी, कोरोना पर बैठक के चलते लिया फैसला

|

नई दिल्ली, 22 अप्रैल: पश्चिम बंगाल में शुक्रवार (23 अप्रैल) को होने वाली भारतीय जनता पार्टी की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल नहीं होंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए पीएम को पहुंचना था लेकिन कोरोना की स्थिति पर एक बैठक के चलते उन्होंने बंगाल ना जाने का फैसला लिया है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि कल वो एक हाईलेवल मीटिंग में शामिल होंगे, जिसमें वो देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर समीक्षा करेंगे। ऐसे में वो बंगाल नहीं जाएंगे।

xscdvf

पीएम मोदी की बंगाल में 23 अप्रैल को मालदा, मुर्शिदाबाद सिवली और दक्षिण कोलकाता में चार रैलियां करनी थीं। कोरोना के चलते रैलियों में बदलाव करते हुए फैसला लिया गया था कि पीएम किसी एक स्थान से ही संबोधन करेंगे जिसका अन्य रैली स्थलों पर वर्चुअल प्रसारण होगा। वहीं भाजपा ने ये भी फैसला लिया था कि बंगाल में अपनी चुनावी रैलियों को सीमित रखेगी। रैली में अधिकतम 500 लोग ही इकट्ठा करेगी।

राहुल और लेफ्ट ने रद्द की थी रैलियां

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखत हुए पहले वामदलों और फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की सभी चुनावी रैलियां रद्द कर दी थीं। राहुल ने सभी राजनेताओं को सलाह देते हुए लिखा था कि वे ऐसे हालात में बड़ी जनसभाएं करने का अंजाम सोच लें।

कोरोना वैक्सीन की कीमतों में फर्क पर ममता का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- ये वक्त व्यापार का नहींकोरोना वैक्सीन की कीमतों में फर्क पर ममता का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- ये वक्त व्यापार का नहीं

देश में हाल के दिनों में कोरोना तेजी से कोरोना बढ़ा है। गुरुवार को देश में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों ने नया रिकॉर्ड बना दिया। आज देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के 3 लाख से अधिक केस दर्ज किए गए। यह दुनिया के किसी भी देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण की सबसे बड़ी संख्‍या है। इससे पहले अमेरिका में एक दिन में 3 लाख से अधिक कोविड केस दर्ज किए गए थे।

English summary
PM Narendra Modi to chair highlevel meetings on Friday over COVID-19 situation says cancelling West Bengal visit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X