• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विवाद के चलते वेब सीरीज 'तांडव' के निर्माता बोले- हटाए जाएंगे विवादित सीन

|

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद जारी है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया स्टारर 'तांडव (Tandav)' के मेकर्स ने इसके आपत्तिजनक सीन में बदलाव करने का फैसला किया है। इससे पहले 'तांडव' के निर्माताओं ने केस दर्ज होने के बाद बिना शर्त (Unconditional) माफी मांगी है। वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर 17 जनवरी को अमेजन प्राइम की इंडिया हेड के अलावा फिल्म के निर्माता और निर्देशक सहित पांच लोगों के खिलाफ लखनऊ के हज़रतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

makers of Amazon Prime series Tandav Agree To Changes to address the concerns raised

वेब सीरीज 'तांडव' के निर्माताओं ने मंगलवार को बयान जारी कहा कि, हम 'तांडव' के सीन के प्रति जतायी गयी चिंताओं के समाधान के लिए सुझाए गए बदलाव को लागू करने पर सहमत हैं। किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। हम देशवासियों की भावनाओं का बहुत सम्मान करते हैं। हमारी किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय की धार्मिक भावनाओं या धार्मिक आस्थाओं को आहत करने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति (जीवित अथवा मृत) को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था।

बयान में आगे कहा गया कि, तांडव की पूरी यूनिट ने वेब सीरीज को लेकर जताई गयी चिंताओं पर ध्यान देने के लिए इसमें बदलाव करने का फैसला किया है। शो की टीम ने इस मामले में मार्गदर्शन और समर्थन के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय का आभार जताया है। इससे पहले शो के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बयान में कहा, तांडव काल्पनिक कहानी पर आधारित है और किसी भी गतिविधि, व्यक्ति या घटना से इसकी समानता होना विशुद्ध संयोग है।

बता दें कि शो पर शुरू हुए विवाद के केंद्र में एक दृश्य है जिसमें कॉलेज छात्र शिवा का किरदार अदा कर रहे मोहम्मद जीशान अय्यूब को एक नाटक में भगवान महादेव का चित्रण करते हुए दिखाया गया है। तांडव वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। वेब सीरीज में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किए जाने का आरोप लगाया गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले में गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी।

पति चुनाव जीता तो पत्नी ने कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया, देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
makers of Amazon Prime series Tandav Agree To Changes to address the concerns raised
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X