• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP के गुना में 8 प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 54 घायल

|

भोपाल। एक दुखद खबर एमपी से है, यहां के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया है, इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 54 मजदूर घायल हैं, घायलों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये मजदूर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे, प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिस ट्रक सें सवार होकर ये लोग जा रहे थे वो ट्रक एक बस से टकरा गई, जिसमें 8 मजदूरों की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, एएसपी टीएस बघेल ने मृतकों की संख्या की पुष्टि करते हुए बताया कि यह सभी मजदूर महाराष्ट्र के मुंबई से आए थे और उत्तर प्रदेश में रायबरेली और उन्नाव अपने घर जा रहे थे।

    Lockdown 3 : Guna,Muzaffarnagar में प्रवासी मजदूरों के साथ हादसा, 14 मजदूरों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    गुना में 8 प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 54 घायल

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुना के कैंट थाना इलाके के पास रात करीब ढाई बजे ये हादसा हुआ है, दुर्घटना होते ही ट्रक का ड्राइवर घटना स्थल से भाग गया, बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने मजदूरों से 3-3 हजार रुपए लिए थे।

    यूपी में सड़क हादसा, 6 मजदूरों की मौत

    इससे पहले यूपी में पंजाब से पैदल बिहार लौट रहे मजदूर सड़क हादसे के शिकार हो गए। पंजाब से 10 मजदूर अपने गृह राज्य बिहार के लिए निकले थे, लेकिन मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाइवे पर बुधवार देर रात वो तेज रफ्तार बस के शिकार हो गए। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए।

    रोहाना टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा

    ये सभी पैदल जा रहे थे, जिला स्थित घलौली चेकपोस्ट से आगे रोहाना टोल प्लाजा के पास उनके साथ हादसा हुआ है , कहा जा रहा है कि मारे गए सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज निवासी थे, हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हरक सिंह (51), उनका बेटा विकास (22), गुड्डु (18), वसुदेव (22), हरीश (28) और विरेंद्र (28) के तौर पर हुई है, फिलहाल पुलिस मजदूरों के परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश में है।

    यह पढ़ें: अमेरिका में कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में 1813 लोगों की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    8 labourers dead & around 50 injured after the truck they were travelling in, collided with a bus in Cantt PS area in Guna, Madhya Pradesh last night.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X