• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधायकी का टिकट न मिलने पर बर्तन कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

|

गाजीपुर। खबर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से है, जहां एक बर्तन कारोबारी ने 27 अक्टूबर की देर रात कथित तौर पर जहर खाकर जान दे दी। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मुन्नू प्रसाद ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) पर टिकट के बदले दो करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

businessman extreme step in Ghazipur

मामला गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली इलाके के महाराजगंज गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बर्तन कारोबारी व बसपा नेता मुन्नू प्रसाद (62) ने के तीन पुत्र हैं। दो पुत्र डब्लू एवं बबलू मुंबई में रहते हैं। तीसरा पुत्र दीपक पिता के साथ रह कर बर्तन व्यवसाय में सहयोग करता है। सुबह करीब छह बजे दीपक चाय बनाकर पिता मुन्नू प्रसाद को जगाने कमरे में गया, तो चारपाई पर वह मृत मिले।

सूचना पर महराजगंज चौकी प्रभारी राजेश कुमार मिश्र टीम के साथ पहुंचे। कोतवाली प्रभारी विमल मिश्र ने बताया कि मुन्नू प्रसाद ठठेर गांव में साइकिल से बर्तन बेचते थे। तो वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मुन्‍नू ठठेरा के घरवालों ने पुलिस को सुसाइड नोट उपलब्‍ध कराया है। इसकी जांच की जा रही है। अन्‍य आरोपों की भी छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतक की पत्नी और बेटी ने सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग की पहचान की है। तो वहीं. परिजनों कि मानें तो वो बसपा के सक्रिय सदस्य थे और 1987 से मुन्‍नू बीएसपी के कार्यकर्ता थे। परिजनों का दावा है कि कुछ दिन पहले उनके पिता की फोन पर एक बीसएपी नेता से बात हुई थी। उन्‍होंने मुन्‍नू प्रसाद को अगले विधानसभा चुनाव में टिकट दिलवाने का आश्‍वासन दिया था। वहीं, बीएसपी के जिला अध्यक्ष गुड्डू राम ने कहा कि मुन्नू प्रसाद न तो बसपा कार्यकर्ता थे और न चुनाव लड़ाने की बात हो रही थी। उन्होंने कहा कि पार्टी को बदनाम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा इमोशनल नोट, पूछा- मुख्तार को क्यों बचा रही हैं आपकी पार्टी?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
businessman extreme step in Ghazipur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X