• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भोपाल लौटे लापता विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- होली से पहले बनूंगा मंत्री

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के लापता चार विधायकों में से एक निर्दलीय एमएलए सुरेंद्र सिंह 'शेरा भैया' शनिवार को भोपाल लौट आए। वापस लौटे निर्दलीय विधायक ने ऐलान किया है कि, वह 10 मार्च को होली से पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री बनेंगे। बेंगलुरु में चार दिन बिताने के बाद वापस भोपाल पहुंचे शेरा ने कहा कि, वह एक व्यक्तिगत यात्रा गए थे। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी बेटी के इलाज के लिए बेंगलुरु में था। मुझे किसी ने भी बंधक नहीं बनाया था। मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहुत जल्द मुलाकात करूंगा। सिंह ने कल शाम को घोषणा की थी कि वे कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे।

अपहरण की खबरों का किया खंड़न

अपहरण की खबरों का किया खंड़न

वह नई दिल्ली से राजा भोज हवाई अड्डे पर पहुंचे और राज्य के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने उनका स्वागत किया। शेरा ने यह भी आरोप लगाया, 'शुक्रवार को फ्लाइट पकड़ने से पहले मुझे दो बार अज्ञात लोगों ने रोका था। इस वजह से मेरी फ्लाइट मिस हो गई थी। सुरेंद्र सिंह शेरा को रिसीव करने के लिए मंत्री पीसी शर्मा एयरपोर्ट पहुंचे। शेरा ने कहा, 'मैं कमलनाथ के साथ हूं।' उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि सीएम कमलनाथ उन्हें मंत्री बनाएंगे।

मंत्रीमंडल की खबरों को लेकर कही ये बात

मंत्रीमंडल की खबरों को लेकर कही ये बात

सुरेंद्र सिंह 'शेरा भैया' ने कहा कि मेरा अपहरण नहीं हुआ। शेर का कोई अपहरण नहीं कर सकता है। लेकिन बेंगलुरु से विमान पकड़ने में विलम्ब करने की कोशिश की गई। बेंगलुरु में हवाई अड्डे के रास्ते में मुझे रोका गया और दुर्व्यवहार किया गया। इस वजह से मेरी उड़ान छूट गई। उन्होंने कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन दोहराते हुए कहा, मैं पिछले 25 सालों से कमलनाथ जी के साथ हूं। क्या उन्हें प्रदेश के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा?

हम सभी कमलनाथ के साथ: शेरा

हम सभी कमलनाथ के साथ: शेरा

सुरेंद्र सिंह ने इस बात से भी इनकार किया कि वे कांग्रेस के तीन अन्य लापता विधायकों के साथ बेंगलुरु में थे। शुक्रवार को बेंगलुरु हवाई अड्डे के बाहर एक वीडियो में शेरू भैया ने कहा था कि पहले दिन से मैं कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का समर्थन कर रहा हूं और आगे भी उसका समर्थन करता रहूंगा। हम सभी कांग्रेस और एमपी के सीएम के साथ हैं।

चीन: चीन में होटल ढहा, रखे गए थे कोरोना के मरीज, 70 फंसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Missing MLA Surendra Singh Shera Returns to Bhopal, Claims He Will be Made Minister Before Holi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X