• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर हमला- पीएम केयर्स फंड में जो लाखों-करोड़ आए, उनका क्या हुआ?

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर मंगलवार को सवाल उठाते हुए उनसे कई सवाल किए हैं। ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर राज्य सरकारों का अस्थिर करने का आरोप प्रधानमंत्री पर लगाया है। वहीं केंद्र सरकार के कामकाज में पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि पीएम केयर्स फंड में जो पैसा आया, उसका हिसाब नहीं दिया जा रहा है।

पीएम कोयर्स फंड का ऑडिट क्यों नहीं

पीएम कोयर्स फंड का ऑडिट क्यों नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि पीएम केयर्स फंड में लाखों करोड़ रुपया आम लोगों ने दान दिया। ये पैसा लोगों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिया दिया। ऐसे में ये सवाल तो बनता है कि इतनी तादाद में पैसा आया तोये गया कहां, उसका ऑडिट क्यों नहीं किया जा सकता है? इसके बारे में जानने का जनता को हक है लेकिन सरकार हिसाब देने की बजाय भाषण दे रही है।

हम बीजेपी के हिसाब से नहीं चलेंगे: बनर्जी

हम बीजेपी के हिसाब से नहीं चलेंगे: बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा, राज्य सरकार कार्यान्वयन करने वाली एक अथॉरिटी है। अगर कोई योजना राज्य में पहले से ही चल रही है तो हमें वैसी ही एक नई योजना क्यों चलानी चाहिए? सिर्फ इसलिए कि भाजपा चाहती है तो एक जैसी दो योजनाएं हम चलाएं, क्या हम बीजेपी के हिसाब से सरकार और योजनाएं चलाएंगे?

ये गुजरात नहीं बंगाल है: ममता

ये गुजरात नहीं बंगाल है: ममता

ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को चुनौतीभरे लहजे में कहा, पश्चिम बंगाल गुजरात या उत्तर प्रदेश नहीं है। बाहर के कुछ गुंडे यहां दस्तक देने लगे हैं लेकिन आप यहां संघीय ढांचे को जमींदोज नहीं कर सकते हैं। बंगाल के लोग बिना लड़ाई के बीजेपी को एक इंच भी नहीं देंगे। ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि बीजेपी पार्टी कार्यालय न्यूज चैनलों को हेडलाइन दे रहा है। पीएमओ से संपादक तय हो रहे हैं लेकिन भाजपा समझ ले कि इससे वो पश्चिम बंगाल में नहीं जीत सकेंगे।

ये भी पढ़ें- बंगाल: बीजेपी सांसद का दावा- TMC के 62 विधायक संपर्क में, गिर सकती है ममता सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal CM Mamata banerjee attack PM modi ask Where has PM CARES Fund money gone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X