• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाजियाबाद: सीवर साफ करने उतरे 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने 10-10 लाख रुपए देने की घोषणा की

|

गाजियाबाद। दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के नंदग्राम में सीवर की सफाई के दौरान 5 सफाईकर्मियों की मौत हो गई। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पांचों की अंदर दम घुटने से मौत हुई है। ये लोग किसी ठेकेदार के कहने पर सीवरलाइन में उतरे थे। मरने वाले एक शख्स को तो आसपास के लोगों ने सीवर से निकाला।

 गाजियाबाद: सीवर साफ करने उतरे 5 लोगों की मौत, एक नहीं आया तो दूसरा गया और इस तरह...

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में नंद ग्राम के पास सिहानी से सटी प्राइवेट कॉलोनी कृष्णाकुंज में गुरुवार को सीवर सफाई के लिए 13 फुट गहरे मेनहोल में उतरे पांच सफाई कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना दोपहर 1:30 बजे की है। शवों को दोपहर 2:00 बजे के करीब बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक नहीं आया तो दूसरा गया और इस तरह 5 मरे

जानकारी के मुताबिक, सीवरलाइन में पहले एक सफाईकर्मी गया था। वह बाहर नहीं आया तो दूसरा गया। फिर दोनों बाहर नहीं आए तो तीसरा गया। इसी तरह पांचों सीवर लाइन में उतर गए और सभी की मौत हो गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एक-एक करके सभी को बाहर निकाला। तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचाने करने और ठेकेदार का पता लगाने में जुटी है।

मुख्यमंत्री ने 10-10 लाख रुपए देने की घोषणा की

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद में सीवर सफाई के दौरान 5 सफाई कर्मियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने जल निगम के प्रबन्ध निदेशक को मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि अविलम्ब देने और घटना के कारणों की जांच करके दो दिन में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ghaziabad: Five sanitation workers died while cleaning a sewer in Nandgram .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X