• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहली पत्नी को मारने के कुछ दिन बाद आरोपी ने मंगेतर को मारकर बेडरूम में दफनाया, जानें क्यों

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 23 अक्टूबर। पंजाब के पटियाला के एक 40 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने नाइट्रोजन गैस का इस्तेमाल कर अपनी पहली पत्नी और मंगेतर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान नविंदरप्रीतपाल सिंह के रूप में हुई है, जो एक सेवानिवृत्त भारतीय सेना कर्नल का बेटा है। अपनी पत्नी को मारने के बाद अब उस दरिंदे ने अपनी मंगेतर की भी हत्या कर दी। मंगेतर को मारने की वजह आपको हैरान कर देगी।

नाइट्रोजन सुंघाकर की हत्या

नाइट्रोजन सुंघाकर की हत्या

शादी से ठीक एक सप्ताह पहले उसने अपनी मंगेतर की नाइट्रोजन गैर सुंघाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं किसी को इस बात की भनक न लगे इसलिए उसने उसके शव को बेडरूम में ही दफना दिया और अपने घरवालों से कहा कि वह किसी बात को लेकर नाराज हो गई थी और इस वजह से वह 14 अक्टूबर की रात को ही अपने घर चली गई।

इस बहाने से सुंघाई नाइट्रोजन

इस बहाने से सुंघाई नाइट्रोजन

पुलिस के अनुसार चुपिन्दरपाल शादी के लिए कुछ सामान खरीदने पटियाला आई थी और अपने परिवार से सहमति लेने के बाद नविंदरप्रीतपाल के घर पर रुकी थी। उसी रात आरोपी ने चुपिंदर को कहा कि ये ऑक्सीजन गैस है इसे सूंघो, ऐसा करने से तुम्हारा चेहरा दमक उठेगा। चुपिन्दरपाल ने मंगेतर के कहने पर उस गैस को सूंघा जो ऑक्सीन नहीं बल्कि नाइट्रोजन थी।

पहली पत्नी को भी ऐसे ही दी थी दर्दनाक मौत

पहली पत्नी को भी ऐसे ही दी थी दर्दनाक मौत

चुपिन्दरपाल की नाइट्रोजन सूंघने के बाद मौत हो गई। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को भी ऐसे ही मारा था।
बता दें कि आरोपी की पहले साल 2018 में संगरूर जिले के सुनाम के बिशनपुरा गांव की सुखदीप कौर से शादी हुई थी। सुखदीप ट्रिपल एम.ए क्वलिफाइड थी। उसने इस साल 19 सितंबर को आधी रात में गर्भवती सुखदीप की हत्या कर दी थी। हालांकि पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी नविंदरप्रीतपाल उसके घरवालों को यह समझाने में कामयाब रहा की सुखदीप की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन अब जाकर पुलिस पूछताछ में उसने यह बाद कबूल कर ली कि उसने नाइट्रोजन गैस देकर अपनी पत्नी को मारा था। पटियाला एसएसपी एचएस भुल्लर ने इस बात की जानकारी दी।

भेद न खुलने के डर से उतारा दोनों को मौत के घाट

भेद न खुलने के डर से उतारा दोनों को मौत के घाट

पुलिस ने आगे कहा कि 2018 में ही आरोपी ने संगरूर के भवानीगढ़ की लखविंदर कौर नाम की एक अन्य महिला से शादी की और अब उसने 2020 में चुपिन्दरपाल से सगाई कर ली। दोनों की इसी महीने 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी। आरोपी ने कबूला कि वह फंसा हुआ महसूस कर रहा था कि कहीं उसका भेद न खुल जाए, इसलिए उसने दोनों महिलाओं की हत्या कर दी। मामले की जांच जारी है।

Comments
English summary
A few days after killing the first wife, the accused killed the fiancé
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X