• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जिला परिषद और जिला पंचायत समिति में ज्यादातर विजेता बीजेपी के- जेपी दलाल

कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान नव निर्वाचित जिला पार्षद उनसे मिलने पहुंचे और मिठाई खिलाकर उनसे आशीर्वाद लिया।
Google Oneindia News

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने दावा करते हुए कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति के जीते हुए उम्मीदवार ज्यादातर बीजेपी के हैं। उन्होंने हरियाणा के विकास को पंजाब के लोग नहीं सह पा रहे है। ऐसे लोग प्रदेश के खिलाफ गलत मानसिकता रखते हुए बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग कोई सरकारी सुविधा ना लेने का दावा करते थे। वो आज हवाई जहाज लेकर चलते हैं और जेल में फाइव स्टार सुविधा ले रहे हैं। इस तरह झूठ बोलने वाले लोगों का कोई भविष्य नहीं है।

BJP

कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान नव निर्वाचित जिला पार्षद उनसे मिलने पहुंचे और मिठाई खिलाकर उनसे आशीर्वाद लिया। इस बीच जेपी दलाल ने कहा कि मतगणना के बाद चुने गए जिला परिषद व पंचायत समिति के ज्यादातर विजेता पार्षद भाजपा के हैं। उन्होंने सभी को एक होकर गांवों का विकास करने का सलाह दिया।

गुजरात चुनाव में भाजपा के घोषणा पत्र में छात्रों को फ्री स्कूटी देने के वादा किया गया। जिसे विपक्ष द्वारा फ्री रेवड़ी कल्चर से जोड़ने पर जेपी ने कहा कि सरकारी खजाने को देखते हुए जनता के हित में कार्य करना गलत नहीं है। संसाधन ना होने पर केवल चुनाव जीतने के लिए झूठी घोषणा करना गलत है।

Comments
English summary
jila parishad and panchayat samiti jp dalal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X