• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMKOC: 'बबिता जी' की मुश्किलें और बढ़ीं, अब इस शहर में उनके खिलाफ दर्ज हुई FIR

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानी बबिता जी के खिलाफ मंगलवार को SC/ST एक्ट के तहत एक और मामला दर्ज किया गया। हाल ही में उन्होंने अपने एक मेकअप वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद से देशभर में उनका विरोध हो रहा है। हालांकि बाद में उन्होंने दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांग ली थी।

    TMKOC की ‘बबीता जी’ की बढ़ीं मुश्किलें, मध्य प्रदेश में FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी
    दलित नेता ने की शिकायत

    दलित नेता ने की शिकायत

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर के दलित नेता मनोज परमार ने अजाक थाने में मुनमुन दत्ता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। परमार के मुताबिक मुनमुन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे उनकी भावना आहत हुई है। ऐसे में उनके खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए। डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया के मुताबिक पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू कर दी है। साथ ही वीडियो को भी देखा जा रहा है।

    हरियाणा में दर्ज है मामला

    हरियाणा में दर्ज है मामला

    इससे पहले इसी अधिनियम के तहत दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी में मामला दर्ज किया गया था। उस दौरान दलित मानवाधिकार के संयोजक रजत कलसन ने पुलिस के पास पहुंचकर मुनमुन की शिकायत की थी। मामले में पुलिस अधीक्षक निकिता गहलौत ने कहा कि वो भी शिकायत मिलने के बाद से मामले की जांच कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही कुछ दिन पहले #arrestMunmunDutta ट्रेंड कर रहा था।

    'तारक मेहता...' की 'बबीता जी' का विवादों से पुराना नाता, बॉयफ्रेंड से हुई मारपीट, तो कभी Me Too पर किया खुलासा'तारक मेहता...' की 'बबीता जी' का विवादों से पुराना नाता, बॉयफ्रेंड से हुई मारपीट, तो कभी Me Too पर किया खुलासा

    मुनमुन ने कही ये बात

    मुनमुन ने कही ये बात

    दरअसल मुनमुन ने एक मेकअप वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने यूट्यूब के लिए अच्छा मेकअप किया है, क्योंकि मैं @#&@#& (जातिसूचक शब्द) नहीं दिखना चाहती हूं। विवाद होने के बाद मुनमुन ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया। इसके बाद अपने सफाई वाले वीडियो में उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कहे गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है, जबकि उन्होंने उसे अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा था।

    English summary
    TMKOC munmun dutta viral video sc st act Indore
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X