• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा विधायक दल का उपनेता चुने जाने पर बोली रेणु देवी, खुद को बताया कार्यकर्ता

|

पटना। बिहार में सरकार गठन की तमाम गतिविधियों के बीच जिस नेता का नाम तेजी से उभरकर सामने आया है वो भाजपा की रेणु देवी हैं। रेणु देवी को भाजपा के विधायक दल का उपनेता चुना गया है। रेणु देवी ने उपनेता चुने जाने के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Renu Devi

रेणु देवी ने कहा "मैं सभी लोगों को, कार्यकर्ताओं को, पार्टी को बधाई देती हूं। भाजपा की सेवा भाव की संस्कृति है। हम सेवा भाव से ही काम करते हैं। हम सभी कार्यकर्ता हैं और हमें जो ज़िम्मेदारी मिलती है उसको हम बखूबी निभाते हैं।"

सूत्रों की माने तो रेणु देवी को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बिहार में इस बार दो डिप्टी सीएम बनाए जाने की खबरें आ रही हैं। तारकिशोर सिंह के साथ ही रेणु देवी के भी सीएम बनने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में तैर रही है।

रेणु देवी को विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद बधाइयां भी मिलने लगी हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा "अति साधारण परिवार से आने वाली श्रीमती रेणु देवी जी को विधानमंडल के उपनेता चुने जाने पर बहुत-बहुत बधाई। आप आधी अवादी के साथ साथ पिछड़े एवं वंचितों का नेतृत्व करती है ,आप भाजपा की उस समाज में आवाज़ बने ,यही मेरी शुभकामनाएँ है।"

वहीं बिहार में भाजपा नेता और पिछली सरकार में डिप्टी सीएम रहे सुशील कुमार मोदी ने भी रेणु देवी को बधाई दी है। सुशील मोदी ने ट्वीट किया "नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
renu devi elected bjp vidhayak dal deputy leader
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X