• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: टेरर टैक्स के पैसों से डकैत गुड्डा गुर्जर बन बैठा जमींदार

डकैत गुड्डा गुर्जर ने टेरर टैक्स के पैसों से खरीदी थी 30 बीघा जमीन, पुलिस पूछताछ में डकैत गुड्डा गुर्जर ने किया खुलासा, एक थानेदार करता था डकैत गुड्डा गुर्जर का सहयोग
Google Oneindia News

Gwalior पुलिस द्वारा पकड़े गए डकैत गुड्डा गुर्जर द्वारा रोज नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं। डकैत गुड्डा गुर्जर ने ग्वालियर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इस बात को कबूल किया है कि टेरर टैक्स से उसने जो पैसा कमाया था उस पैसे से उसने 30 बीघा जमीन खरीद ली थी। जिस तरह डकैत गुड्डा गुर्जर ने कुछ और भी खुलासे पुलिस के सामने किए हैं।

Recommended Video

    Gwalior news: टेरर टैक्स के पैसों से डकैत गुड्डा गुर्जर बन बैठा जमींदार
    gwalior

    कारोबारियों से डकैत गुड्डा गुर्जर वसूल करता था टेरर टैक्स
    डकैत गुड्डा गुर्जर जब तक चंबल के बीहड़ों में सक्रिय रहा तब तक वह कारोबारियों को दहशत दिखाकर धमकियां देकर उनसे टेरर टैक्स वसूल करता रहा। चाहे पत्थर कारोबारी हों यह सड़क निर्माण करने वाली कंपनियां या फिर अन्य किसी क्षेत्र के व्यापारियों, सभी से डकैत गुड्डा गुर्जर टेरर टैक्स वसूलता था। गुड्डा गुर्जर की इतनी दहशत थी कि एक बार डकैत गुड्डा गुर्जर का संदेश पहुंचने के बाद व्यापारी अपनी जान बचाने के लिए गुड्डा गुर्जर को पैसा पहुंचा देते थे।

    टेरर टैक्स के पैसों से खरीदी थी 30 बीघा जमीन
    डकैत गुड्डा गुर्जर ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने टेरर अटैक्स से जो पैसा कमाया था उस पैसे को उसने जमीन में इन्वेस्ट कर दिया। डकैत गुड्डा गुर्जर ने बताया कि उसने टेरर टैक्स में मिले पैसे से तकरीबन 30 बीघा जमीन खरीद ली। इस तरह डकैत गुड्डा गुर्जर दहशत फैलाकर कमाए गए पैसे से जमीन खरीद कर खुद ही बड़ा जमीदार बन बैठा था।

    एक थानेदार भी करता था गुड्डा गुर्जर का सहयोग
    ग्वालियर पुलिस से पूछताछ में यह जानकारी भी सामने आई है कि चंबल इलाके के थाने में पदस्थ एक थानेदार डकैत गुड्डा गुर्जर का सहयोग किया करता था। डकैत गुड्डा गुर्जर के बारे में उस थानेदार को जानकारी रहती थी लेकिन वह इस जानकारी को अपने आला अधिकारियों के साथ साझा नहीं करता था। इसके बदले में डकैत गुड्डा गुर्जर उस थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम नहीं देता था। दोनों के बीच आपसी सामंजस्य बना रहा और यही वजह रही कि लंबे समय तक डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस के हाथ नहीं लगा।

    ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा था डकैत गुड्डा गुर्जर
    ग्वालियर पुलिस ने पिछले दिनों डकैत गुड्डा गुर्जर को भंवरपुर इलाके से पकड़ लिया था। एक मुठभेड़ के दौरान डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में गोली लगी थी। डकैत गुड्डा गुर्जर के 3 साथी फरार हो गए लेकिन डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस के हाथ लग गया। डकैत गुड्डा गुर्जर का जयारोग्य अस्पताल में उपचार चल रहा है। गुड्डा गुर्जर से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

    60 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर अब बैसाखी के सहारे
    60 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर अब चलने के लिए बैसाखी का सहारा लेता है। डकैत गुड्डा गुर्जर की कमर के नीचे के हिस्से में पहले से ही पुलिस की एक गोली फंसी हुई है और अब डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में भी पुलिस की गोली लगी हुई है इसलिए अब डकैत गुड्डा गुर्जर को चलने के लिए वैसाखी का सहारा लेना पड़ता है। शुक्रवार को जिला कोर्ट में पेशी के दौरान डकैत गुड्डा गुर्जर बैसाखी के सहारे चलता हुआ नजर आया था।

    ये भी पढ़ें-Morena news:भैंसा है या नोट छापने की मशीन, हर महीना कमा कर देता है 12 लाख रुपएये भी पढ़ें-Morena news:भैंसा है या नोट छापने की मशीन, हर महीना कमा कर देता है 12 लाख रुपए

    Comments
    English summary
    dacoit gudda gurjar had bought 30 bighas land
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X