इस रिसॉर्ट में रुके हैं AIADMK के विधायक, शशिकला समर्थकों ने पत्रकारों को दी धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु में सत्ताधारी दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) में चल रहे घमासान के 90 से ज्यादा विधायक बुधवार (8 फरवरी) से ही महाबलिपुरम के पास कुवाथुर स्थित रिसॉर्ट में रुके हुए हैं। सभी को लक्जरी बसों के जरिए यहां लाया गया है।

इस रिसॉर्ट में रुके हैं AIADMK के विधायक, शशिकला समर्थकों ने पत्रकारों को दी धमकी

यह बात दीगर है कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके ओ पन्नीरसेल्वम ने AIADMK महासचिव और विधायक दल की नेता चुनी गई शशिकला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मिली जानकारी के अनुसार 30 अन्य AIADMK विधायक कलपक्कम के पास एक अन्य रिसॉर्ट में ठहराए गए हैं।

शशिकला के समर्थक AIADMK कार्यकर्ता इस दौरान यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कोई भी विधायक पत्रकार और किसी अन्य पार्टी मेंबर जो पन्नीरसेल्वम कैंप का है उससे मिलने ना पाए। सूत्रों का कहना है कि विधायकों को टीवी और मोबाइल फोन से दूर रखा गया है। उनके कमरे में टीवी के कनेक्शन काट दिए गए हैं। हालांकि कई विधायकों ने टीवी का कनेक्शन काटे जाने का विरोध करते हुए खाने से इनकार किया।

बता दें कि शशिकला के समर्थक पत्रकारों को रिसॉर्ट से 2 किलोमीटर पहले ही रोक ले रहे हैं, हालांकि सरकार में चार मंत्री रिसॉर्ट में जाते देखे गए। इसमें जयकुमार,शनमुगम,सेल्वराज और सेनकोट्टईयन शामिल हैं। जब पत्रकारों ने खुद के रोके जाने का विरोध किया तो वहां मौजूद समर्थकों ने कहा कि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया है।

ये भी पढें: राज्यपाल से मिल कर लौटे पन्नीरसेल्वम, शशिकला ने किया सरकार बनाने का दावा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Where are AIADMK MLAs between war of Sasikala vs Panneerselvam
Please Wait while comments are loading...