• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सचिन पायलट को लेकर नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- तय करें राजस्थान में गद्दार कौन?

Google Oneindia News

राजस्थान के CM अशोक गहलोत और सीनियर लीडर सचिन पायलट विवाद में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की एंट्री हो गई है। गृहमंत्री डॉ. मिश्रा सचिन पायलट के बारे में बोले कि वे राजस्थान का बड़ा चेहरा हैं। अब सोनिया गांधी और राहुल गांधी ही तय करें कि राजस्थान में गद्दार कौन है?

Narottam Mishra

गृहमंत्री ने बातों ही बातों में सीएम गहलोत पर भी हमला बोला है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के दौरान राजस्थान में मचे घमासान को लेकर उन्होंने गहलोत को घेरा और पायलट का समर्थन किया। ऐसे में एक बार फिर से कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी विवाद के बहाने पायलट को अपने तरफ खींच सकते हैं और मध्यप्रदेश के सीनियर बीजेपी नेताओं को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

क्या है मामला
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान आने से पहले कांग्रेस में एक बार फिर भारी खींचतान शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री गहलोत ने सचिन पायलट पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोलते हुए दो दिन पहले कहा था कि पायलट को कैसे CM बना सकते हैं। जिस आदमी के पास 10 विधायक नहीं हैं, जिसने ​​बगावत की हो, जिसे गद्दार नाम दिया गया है, उसे लोग कैसे स्वीकार कर सकते हैं। इसके बाद राजस्थान में सियासत गरमा गई है। इसकी लो मध्यप्रदेश में भी देखने को मिल रही है। गृहमंत्री डॉ. मिश्रा के बयान से कई कयास लगाए जा रहे हैं।

गृहमंत्री ने यह कहा
राजस्थान विवाद को लेकर गृहमंत्री ने कहा- राहुल गांधी जी को तय करना है कि गद्दार कौन है? गहलोत जी तय नहीं कर सकते। जिसके पिता राजेश पायलट पूरे जीवन कांग्रेस को समर्पित रहे। जिनके बेटे सचिन पायलट भी एक वर्ग का प्रतिनिधित्व करके कांग्रेस का बड़ा चेहरा है। उन्हें ऐसे सार्वजनिक गद्दार कहना ठीक नहीं है। जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में किसने बगावत की, गद्दार कौन हैं यह सबने देखा। चुनाव में सोनियाजी को जिसने आंखें दिखा दी वो या जिन्होंने गेहलोत जी को आंखें दिखाई वो, यह तो राहुल बाबा ही तय करेंगे।

Comments
English summary
sachin pilot narottam mishra who is gaddar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X