• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा: निजी क्षेत्र में 75 फीसदी रोजगार के लिए दुष्यंत को याद किया जाएगा- रणधीर सिंह

Google Oneindia News

9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी की भिवानी में एक विशाल रैली होने जा रही है। इस दौरान जेजेपी के कार्यालय सचिव एवं वरिष्ठ नेता रणधीर सिंह ने दावा किया कि जिस प्रकार से आज बुढ़ापा पेंशन को लेकर चौधरी देवी लाल को पूरे देशभर में याद किया जाता है, इसी प्रकार से उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को 75 फीसदी प्राइवेट सेक्टर में हरियाणा के युवाओं को नौकरियां देने को लेकर याद किया जाएगा। हालांकि कोर्ट ने डिवीजन फिलहाल रिजर्व रखा है,लेकिन परिणाम सुखद आने की हमारी आशा है।

Dushyant Chautala

पांचवें स्थापना दिवस के रूप में होने वाले इस कार्यक्रम को पार्टी बड़े धूमधाम से मनाने की कोशिश में है। रणधीर सिंह ने बताया कि पिछले 2 साल कोविड और किसान आंदोलन के कारण इस प्रकार का कोई आयोजन पार्टी नहीं कर पाए। लेकिन इस बार यह कार्यक्रम बड़े जोर शोर से मनाएंगे। जिसमें लाखों की संख्या में प्रदेश भर से लोग कार्यक्रम में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सरीखे केंद्रीय नेताओं को भी कार्यक्रम में आने का न्योता दिया गया है, लेकिन अभी कंफर्मेशन नहीं मिल पाई है। रणधीर सिंह ने दावा किया कि जिस प्रकार से आज बुढ़ापा पेंशन को लेकर चौ0 देवी लाल को पूरे देशभर में याद किया जाता है, इसी प्रकार से उप मुख्यमंत्री चौ0 दुष्यंत चौटाला को 75 फीसदी प्राइवेट सेक्टर में हरियाणा के युवाओं को नौकरियां देने को लेकर याद किया जाएगा। हालांकि कोर्ट ने डिवीजन फिलहाल रिजर्व रखा है लेकिन परिणाम सुखद आने की हमारी आशा है।

जननायक जनता पार्टी के कार्यालय सचिव एवं वरिष्ठ नेता रणधीर सिंह ने कहा है कि इस प्रकार से जाम की बात करना गलत बात है। क्योंकि किसान आंदोलन के दौरान हुए संगीन अपराध जैसे बलात्कार- हत्या इत्यादि के 2-3 केस इत्यादि को छोड़कर सभी केस वापस ले लिए गए हैं या कुछ वापस लेने के प्रोसेस में है। इसलिए इन लोगों को इस प्रकार की बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा 13-14 फसलों पर एमएसपी से भी अधिक दाम देने वाला एकमात्र एकमात्र राज्य है जोकि किसान के खातों में डायरेक्ट पेमेंट भी तुरंत भेजी जाती है। इसलिए इस प्रकार का कोई मुद्दा नहीं है। नए नए मुद्दे यह लोग लेकर आ आ जाते हैं, जो कि बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि जानकारी के मुताबिक पंजाब ने भी चार फसलों पर एमएसपी देनी शुरू की है। पूरे देश में हरियाणा और पंजाब ही दो ऐसे प्रदेश है, जहां इस प्रकार के बड़े फैसले लिए गए हैं। नहीं तो, बहुत से प्रदेशों मे तो मंडिया तक भी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने तो इस बार राजस्थान के किसानों तक का भी बाजरा खरीदा और साथ के साथ पेमेंट की है।

हरियाणा पंचायत चुनाव: इनेलो के करण चौटाला ने जीता सिरसा जिला परिषद का चुनाव, 600 वोटों से जीत की हासिलहरियाणा पंचायत चुनाव: इनेलो के करण चौटाला ने जीता सिरसा जिला परिषद का चुनाव, 600 वोटों से जीत की हासिल

Comments
English summary
haryana 50 percent reservation in private sector
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X