VIDEO: BJP सांसद ने पब्लिक में दी पुलिसवाले को गाली, DM-Sp को भी देख लेने की धमकी

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

चन्दौली। जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश और विदेश में अपनी ईमानदारी, शालीनता और व्यवहारकुशलता से अपनी और अपनी पार्टी ( भाजपा ) की छवि को बढ़ा रहे हैं। वहीं पार्टी के ही कुछ नेता अपने बड़बोलेपन के कारण पार्टी और सरकार की छवि को धूमिल कर रहे हैं। ताजा मामला राबर्ट्सगंज के भाजपा सांसद का है। सांसद जी को कुर्सी का नशा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने जिलाधिकारी चंदौली और पुलिस अधीक्षक के सामने ही दरोगा और co को निकम्मा और कुत्ता तक बोल डाला। वहीं सांसद जी के समर्थक उनके समक्ष ही पुलिस वालों के समक्ष पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाते रहे।

डीएम और एसपी को भी देख लेने की दे दी धमकी

डीएम और एसपी को भी देख लेने की दे दी धमकी

नेता जी के समर्थक नारे बाजी में लगे थे और सांसद छोटे लाल खरवार ने उनको रोकने की जहमत तक नहीं उठाई। सांसद जी यहीं नहीं रुके उन्होंने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को देख लेने तक की धमकी दे डाली और सदन में मुद्दे को उठाने की भी बात कही। वहीं सांसद जी के गुस्से के आगे पूरा जिला प्रशासन बेबस लाचार और पंगु सा दिखा। जिलाधिकारी हेमंत कुमार हाथ जोड़े उनको मनाते दिखे लेकिन सांसद जी पर सत्ता का नशा ऐसा चढ़ा कि वह लगातार अभद्र और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करते रहे।

ब्लॉक प्रमुख के पद से भाई की हार पर बौखलाए सांसद

ब्लॉक प्रमुख के पद से भाई की हार पर बौखलाए सांसद

भाजपा सांसद छोटेलाल खरवार अपने भाई वर्तमान नौगढ़ ब्लॉक प्रमुख जवाहर खरवार की संभावित पराजय से इतने दुखी और नाराज हो गये कि पुलिस वालों को कुत्ता और चोट्टा तक कह डाला | वह भी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के सामने ये सच वायरल हुआ वीडियो बताता है। दरसअल मामला भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डा. महेन्द्रनाथ पाण्डेय के चंदौली जिले और रावर्टसगंज संसदीय सीट से जुड़ा हुआ है। जिले के चकिया विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत आता है नौगढ़ ब्लाक | जो कि सोनभद्र के रावर्टसगंज लोक सभा सीट का भी हिस्सा है ।चंदौली जिले में आने वाले नौगढ़ विकास खंड के प्रमुख पद पर रावर्टसगंज के सांसद छोटेलाल खरवार के भाई जवाहिर खरवार निर्वाचित हुए थे। यह सीट भाजपा के खाते में थी | नौगढ़ की पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीतू सिंह ने भाजपा सांसद के भाई जवाहिर खरवार के खिलाफ 16 सितम्बर को अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था। 27 बीडीसी सदस्य जवाहिर के खिलाफ डीएम के सामने पेश भी हुए थे।

हाथ जोड़े खड़े रहे DM

हाथ जोड़े खड़े रहे DM

अविश्वास प्रस्ताव के बाद गुरूवार 12 अक्टूबर को प्रमुख पद के लिए पुनर्मतदान होना था। भाजपा सांसद सर्मथकों का आरोप था कि पुलिस एक माफिया के पक्ष में लामबंद होकर भाजपा समर्थकों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है ।इस बात से नाराज सांसद सर्मथकों ने प्रशासन के खिलाफ धरना दिया तथा नारे लगाये। सांसद छोटेलाल खरवार इतने नाराज हो गये कि प्रशासनिक अधिकारियों के सामने ही अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। सांसद एक सम्मानित जनप्रतिनिधि की गरिमा को तार-तार करते हुए,डीएम,एसपी के सामने ही पुलिस को कुत्ता कहने लगे। उन्होनें ने कहा कि रोटी के टुकड़े के लिए जिस तरह कुत्ते कहीं भी दौड़ जाते हैं उसी तरह यह पुलिस वाले हैं | बड़ा सवाल उठता है कि सांसद जी की बड़बोलेपन और अशोभनीय भाषा से भाजपा और योगी सरकार को कितना नुकसान होता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ें- पति की मौत के बाद उसकी निशानी की रक्षा कर रही विधवा को किया जिंदा दफ्न

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP called inspector Dog Chandauli also abuses DM and Co

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.