• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केरल में मानव बलि का मामला, दंपति की आर्थिक हालत को सुधारने के लिए 2 महिलाओं की हत्या

Google Oneindia News

केरल (Kerala)में मानव बलि के नाम अंधविश्वास (Superstition) के चलते दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार तिरुवला में दो महिलाओं की बलि के नाम पर हत्या कर दी गई और उनके शव को टुकड़ों में काटकर उसे दफन कर दिया गया। शरीर के टुकड़ों को अब पुलिस की टीम पठानमथिट्टा जिले के अरनमुला से निकाल रही है। दोनों महिलाओं को बंधक बनाने में तीन संदिग्ध लोगों का नाम सामने आया है, जिसमे एक एजेंट भी शामिल है। इन लोगों ने महिला का अपहरण किया। इन दोनों महिलाओं की बलि तिरुवला में रहने वाले दंपति के नाम पर की गई। रिपोर्ट के अनुसार इस दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

human sacrifice

इसे भी पढ़ें- Karwa Chauth 2022 Date: 13 को है करवा चौथ, जानिए पूजा का का शुभ मुहूर्तइसे भी पढ़ें- Karwa Chauth 2022 Date: 13 को है करवा चौथ, जानिए पूजा का का शुभ मुहूर्त

रिपोर्ट के अनुसार दोनों महिलाओं की बलि इसलिए दी गई ताकि दंपति की वित्तीय स्थिति अच्छी हो सके। हालांकि पुलिस ने अभी तक मानव बलि की पुष्टि नहीं की है और ना ही, इस पूरे हत्याकांड के पीछे के रहस्य के बारे में कुछ कहा है। जिन दो महिलाओं की हत्या की गई है उनकी पहचान पदमम और रोसली के तौर पर हुई है। पदमम की उम्र 52 वर्ष थी, जोकि एर्नाकुलम की रहने वाली थीं, जबकि रोसली अंगामलाय की रहने वाली थीं। रोसली जून माह से लापता थीं, जबकि पदमम 26 सितंबर से लापता थीं।

कडवंतरा पुलिस ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। रिपोर्ट के अनुसार पदमम लॉटरी बेचती थीं। कोच्चि के डिस्ट्रिक्ट पुलिस चीफ सीएच नागराजू ने बताया कि हमारी टीम तिरुवला गई थी। हमे संदिग्धों से पूछताछ करनी है ताकि इस बात का पता लग सके कि क्या इस तरह के और भी मामले हुए हैं। शुरुआती तौर पर हमे जो जानकारी मिली है उसके अनुसार यह सामान्य केस नहीं है, यह बहुत की चौंकाने वाला और सनसनीखेज हो सकता है। कोच्चि पुलिस, एर्नाकुलम ग्रामीण पुलिस और पठानमथिट्टा की पुलिस साझा तौर पर इस मामले की जांच कर रही है। शीर्ष पुलिस अधिकारी सूत्र की मानें तो शुरुआती जांच इस बात की ओर इशारा करती है कि यह मानव बलि का मामला है, इसमे आगे की जांच की जरूरत है।

Comments
English summary
Human Sacrifice life of two women of Kerala ended for financial wellbeing of a couple.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X