• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: लियोनेल मेसी के गोल करते ही बच्चे और पत्नी झूम उठे, वीडियो तेजी से वायरल

Google Oneindia News

अपने पहले मैच में मिली हार के बाद अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप 2022 में बने रहने के लिए मेक्सिको के खिलाफ दूसरे मुकाबले में हर हालत में जीत की दरकार थी। करो या मरो के इस मैच में एक बार फिर से लियोनेल मेसी अर्जेंटीना के सबसे बड़े हीरो साबित हुए। पिछले मुकाबले में सऊदी अरब के खिलाफ गोल करने के बावजूद मेसी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हरा दिया था जो बड़ा उलटफेर था। रविवार को खेले गए मैच में पहला गोल मेसी ने ही किया। इसके बाद स्टेडियम में उनकी पत्नी और बच्चे झूम उठे। इस पल का वीडियो वायरल हो गया।

<strong>FIFA World Cup के मैच में 28 साल बाद रिकॉर्ड संख्या में स्टेडियम पहुंचे दर्शक, मेसी की ऐसी है फैन फॉलोइंग</strong>FIFA World Cup के मैच में 28 साल बाद रिकॉर्ड संख्या में स्टेडियम पहुंचे दर्शक, मेसी की ऐसी है फैन फॉलोइंग

Messi

मेक्सिको के खिलाफ खेलते हुए लियोनेल मेसी ने 64वें मिनट में अपनी टीम का पहला गोल दागा और 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद उन्होंने 87वें मिनट में अपने साथी एंजो फर्नांडिस के लिए मौका बनाया फर्नांडीज ने गोल करते हुए अर्जेंटीना की जीत सुनिश्चित कर दी।
पत्नी और बच्चों ने मनाया जश्न
35 वर्षीय मेसी को गोल करने में उनके साथी एंजेल डी मारिया ने असिस्ट किया था। फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दो मैचों में लियोनेल मेसी का यह दूसरा गोल था। उनके गोल पर जश्न मनाते हुए उनकी पत्नी और बच्चों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गोल के बाद जश्न मनाते हुए मेसी की प्रतिक्रिया काफी शानदार थी। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी एंटोनेला रोक्कुज़ो और उनके बच्चे, थियागो, मेटो और सिरो भी मेसी के गोल का जश्न मना रहे हैं।


मेसी ने कर ली माराडोना की बराबरी
इस गोल के साथ मेसी ने अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी डियागो माराडोना के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। माराडोना ने फीफा वर्ल्ड कप में 8 गोल किए थे। मेसी अब माराडोना के रिकॉर्ड को तोड़ भी सकते हैं क्योंकि अभी अर्जेंटीना एक मैच पोलैंड से खेलेगा। इस जीत के साथ अर्जेंटीना ग्रुप सी में अब दूसरे स्थान पर पहुंच गया है और अंतिम-16 में जगह बनाने के करीब है। उसका अगला मुकाबला पोलैंड से 1 दिसंबर को होगा।

Comments
English summary
FIFA World Cup 2022: kids and wife of Lionel Messi celebrated his goal in style video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X