• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी में बेटे को पीटा तो पिता ने युवक को गोली मारी, दूसरे पक्ष ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

|
Google Oneindia News

भरतपुर, 13 मई। राजस्थान के भरतपुर के कुम्हेर पुलिस थाना इलाके के बाबैन गांव में शादी समारोह में झगड़ा हो गया। विवाद के चलते मंडप में फायरिंग और मारपीट हुई, जिससे दो पक्षों के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

Bharatpur firing
हुआ यूं कि कुम्हेर थाना क्षेत्र के बाबैन गांव में रहने वाले अमर सिंह की बेटी की शादी थी। बारात आने वाली थी। बारात के स्वागत की तैयारियां हो रही थी। तभी वहां गांव का सुनील तेजी से मोटरसाइकिल लेकर जा रहा था। जिसे अमर सिंह के परिजनों ने रोक लिया और उससे बाइक धीरे चलाने को कहा। इस पर सुनील और अमर सिंह के परिजनों की कहासुनी हो गई और अमर सिंह के परिजनों ने सुनील की पिटाई कर दी।

घटना के बाद सुनील ने अपने पिता ब्रजेंद्र को सारी घटना के बारे में बताया। बेटे की पिटाई का पता लगते ही ब्रजेंद्र गुस्से में हथियार लेकर अमर सिंह के घर पहुंचा। उसने जाते ही अमर सिंह के परिजन से कहासुनी की। फिर ब्रजेंद्र ने सुरेश को गोली मार दी, जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

Diya Kumari vs Tajmahal : कौन हैं दीया कुमारी​ जिन्होंने ताजमहल की जगह पर ठोका दावा?Diya Kumari vs Tajmahal : कौन हैं दीया कुमारी​ जिन्होंने ताजमहल की जगह पर ठोका दावा?

इतने में ही आसपास के लोगों ने ब्रजेंद्र को पकड़ लिया और ईंट, पत्थर और लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर डाली। ग्रामीणों ने ब्रजेन्द्र को इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ब्रजेन्द्र की मां उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीणों के सिर पर खून सवार था उन्होंने ब्रजेन्द्र की मां केला देवी के पैर तोड़ डाले। इधर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए सुरेश के परिजन उसे लेकर तुरंत आरबीएम अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। सुरेश व ब्रजेंद्र के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

जानकारी में आया है कि जिस लड़की की शादी थी उसकी बारात को रोक दिया गया है। मृतक ब्रजेन्द्र की माँ कैला देवी को कुम्हेर के सरकारी अस्पताल से जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज जारी है। गांव बाबैन में पुलिस के उच्च अधिकारी पहुंचे हैं। सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल तैनात किया है।

Comments
English summary
Firing in marriage ceremony in village Babain of Kumher police station area of Bharatpur, two killed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X