• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jabalpur: पहले केस दर्ज करो तब चढ़ूगीं डोली, मेकअप बिगड़ने से तमतमाई दुल्हन, जबलपुर की ब्यूटीशियन का बजाया बैंड

एमपी के जबलपुर में अजीबों गरीब मामला सामने आया है। एक दुल्हन का मेकअप बिगड़ने का मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि पुलिस को ब्यूटीशियन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना पड़ा। तमतमाई दुल्हन ने ब्यूटीशियन पर कई गंभीर आरोप लगाए।
Google Oneindia News
jabalpur

खुबसूरत दिखना भला किसको अच्छा नहीं लगता। बात शादी की हो तो, दूल्हा-दुल्हन अक्सर अपने मेकअप में चार चांद लगाने वाले आर्टिस्ट की तलाश में रहते हैं। इसके बदले, यदि कोई आपका भद्दा मेकअप कर दें, वो भी तब, जब आपकी खुद की शादी है, तो आपकी जिंदगी में इससे बड़ा मजाक दूसरा कोई नहीं हो सकता। एमपी के जबलपुर में कुछ ऐसा ही हुआ। मेकअप कराने पहुंची दुल्हन ऐसी तमतमाई कि पुलिस को ब्यूटीशियन के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा। क्या है मामला, पढ़िए ये पूरी खबर।

MP के जबलपुर में सामने आया मामला

MP के जबलपुर में सामने आया मामला

जबलपुर के कोतवाली इलाके में रहने वाली एक युवती की शादी थी। खुबसूरत दिखूं और मेकअप भी अच्छा रहे, इसके लिए उसने कई अरमान संजोए थे। शादी के दिन दुल्हन के मेकअप की पहले से एडवांस बुकिंग कर दी गई। वो दिन आ गया और युवती ब्यूटीशियन के स्टूडियो मेकअप कराने पहुंची। शुरू में यह सोचकर खुश थी कि, वह यहां से अच्छी तरह से सजधज कर और मेकअप के साथ शादी के स्टेज पर पहुंचेगी। लेकिन पूरा मेकअप होने के बाद उसे मेकअप का स्टाइल बहुत ही भद्दा लगा। जिससे वह भड़क गई।

इससे अच्छी तो बिना मेकअप के दिखती थी..

इससे अच्छी तो बिना मेकअप के दिखती थी..

मेकअप पसंद न आने के बाद दुल्हन और ब्यूटीशियन में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। ब्यूटीशियन अपने हुनर की तारीफ करती जाए और मेकअप कराने पहुंची युवती विरोध। युवती बोली कि इससे अच्छी तो 'मैं बिना मेकअप के ही दिख रही थी..', एडवांस बुकिंग और पैसा लेने के बाबजूद ऐसा भद्दा मेकअप उसने रूटीन लाइफ में कभी नहीं करवाया। युवती के परिवार की अन्य महिलाएं भी वहां मौजूद थी, तो उन्होंने भी ब्यूटीशियन की अच्छे से क्लास ली।

ब्यूटीशियन पर धमकी और अपमानित करने का आरोप

ब्यूटीशियन पर धमकी और अपमानित करने का आरोप

शादी के ठीक पहले दुल्हन का मेकअप कराने पहुंची युवती और ब्यूटीशियन के बीच जमकर बबाल होता रहा। दोनों पक्ष बहस पर बहस करते गए। इसके बाद युवती ने इस मामले की पुलिस में शिकायत करने की ठानी। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि एक तो उसका ख़राब मेकअप किया, ऊपर से ब्यूटीशियन उसे कई तरह की धमकियां दे रही थी। बताया गया कि ब्यूटीशियन ने यह मेकअप खुद करने की बजाय अपने कर्मचारियों से करवाया। फिर कई लोगों के बीच जातिसूचक शब्दों से उसे अपमानित भी किया।

ब्यूटीशियन के खिलाफ FIR दर्ज

ब्यूटीशियन के खिलाफ FIR दर्ज

दुल्हन के रूप में सजी युवती का कुछ समय बाद ही शादी का कार्यक्रम था। जलसे में वरमाला की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। इस बबाल के बीच युवती भी अड़ गई कि मेकअप बिगाड़ने और अपमानित करने वाली ब्यूटीशियन के खिलाफ पहले FIR दर्ज हो। कार्रवाई न होने पर वह शादी के स्टेज पर जाने एतराज जताती दिखी। बाद में परिजनों की समझाइश पर वह मान गई। शादी के बाद परिजनों ने सेन वेलफेयर एसोसियेशन के साथ पुलिस में शिकायत की। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने मोनिका मेकअप स्टूडियो की संचालिका मोनिका पाठक के खिलाफ केस दर्ज किया।

शहर के मेकअप आर्टिस्टों में हड़कंप

शहर के मेकअप आर्टिस्टों में हड़कंप

मोनिका मेकअप स्टूडियो की संचालिका मोनिका पाठक के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद शहर के मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी पार्लर संचालकों में हड़कंप का माहौल हैं। संचालकों का कहना है कि मेकअप होने के बाद कोई क्या, इस तरह के इल्जाम लगाता है? कई सालों से वह भी यह कारोबार कर रहे है, लेकिन कभी किसी ग्राहक ने ऐसी शिकायत नहीं की। यदि ऐसी FIR दर्ज होंगी तो ऐसे में किसी भी दूल्हा-दुल्हन का मेकअप करने के पहले अब वह कॉन्ट्रेक्ट साइन कराएंगे। जिसमें यह बिंदु भी शामिल रहेगा कि मेकअप पसंद न आने की सभी तरह की जिम्मेदारी ग्राहक की ही रहेगी।

ये भी पढ़े-42 हजार का मेकअप करवा कर ब्यूटी पार्लर में 'दुल्हन' ने किया ऐसा काम, पीछे लग गई पुलिसये भी पढ़े-42 हजार का मेकअप करवा कर ब्यूटी पार्लर में 'दुल्हन' ने किया ऐसा काम, पीछे लग गई पुलिस

Comments
English summary
Bridal makeup: Jabalpur girl was upset due to the spoiling of the make-up allegations against beautician case filed in police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X