• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनीष सिसोदिया का दावा, विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी गोवा में नियुक्‍त करेगी नया सीएम

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 23 अक्‍टूबर। आप नेता मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा में एक नया मुख्यमंत्री नियुक्त करने का फैसला किया है। शनिवार को उन्‍होंने दावा किया कि भाजपा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की जगह किसी और को सीएम बनाने का इरादा रखती है। उन्‍होंने कहा पार्टी को 'विश्वसनीय सूत्रों' से जानकारी मिली थी। हालांकि, भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

manish

पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा ने एक नया मुख्यमंत्री नियुक्त करने का फैसला किया है क्योंकि उसे "महसूस" हो गया है कि सावंत के नेतृत्व में राज्य में चुनाव में जाना मुश्किल होगा।

सिसोदिया ने आगे कहा, "हमें बहुत विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि भाजपा गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को राज्य चुनाव से दो-तीन महीने पहले किसी और के साथ बदलने की योजना बना रही है।गोवा में लोग सावंत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार से नाखुश हैं क्योंकि उनका नेतृत्व अपने कार्यकाल के दौरान कई मोर्चों पर काम करने में विफल रहा।उद्धव ठाकरे ने कहा- "महाराष्ट्र में आरोपी ही नहीं, शिकायतकर्ता भी हो जाते हैं लापता"

उन्‍होंने कहा भाजपा ने सावंत को हटाने और एक नया मुख्यमंत्री नियुक्त करने का फैसला किया है क्योंकि यह समझ गया है कि पार्टी के लिए उनके नेतृत्व में मैदान में शामिल होना बहुत मुश्किल होगा क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान काम नहीं किया। लोग प्रमोद से बहुत नाखुश हैं। सिर्फ चेहरा बदलने से लोगों को धोखा नहीं दिया जाएगा। मौजूदा मुख्यमंत्री को किसी और के साथ बदलने से लोगों का मूड नहीं बदलेगा। लोग आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को अपना जनादेश देंगे।

Comments
English summary
Manish Sisodia claims, BJP will appoint new CM in Goa before assembly elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X