• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंगेर गोलीकांडः मृतक युवक के पिता के बयान पर पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

|

पटना। मुंगेर गोलीकांड में मारे गए अनुराग पोद्दार के पिता द्वारा पुलिस के खिलाफ दिए गए बयान के बाद आरोपी पुलिसकर्मियों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया है। मृतक युवक के पिता ने बेटेकी मौत के लिए पुलिसवालों पर हत्या आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की ओर से चलाई गोली से मेरे बेटे की मौत हुई थी। बता दें कि ,बिहार के मुंगेर में दुर्गा पूजा के बाद 26 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग में युवक की मौत हो गई थी।

Case registered against policemen on statement of victims father police firing in Munger
    Munger Violence: CISF की रिपोर्ट में खुलासा, Police Firing में गई थी युवक की जान | वनइंडिया हिंदी

    अनुराग पोद्दार के पिता ने कहा कि, पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से बेटे की मौत हुई थी। कोतवाली थाने में विसर्जन के दौरान लाठी चलाने के आरोप में 20 से 25 पुलिसकर्मियों पर एसएचओ के बयान पर मामला दर्ज किया गया है बिहार के मुंगेर में दुर्गा पूजा के बाद 26 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग में युवक की मौत हो गई थी। पुलिस की लाठीचार्ज में कई लोग घायल हो गए थे।

    इसके बाद चुनाव आयोग ने मुंगेर के हालात को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को हटाने का आदेश दिया था। डीआईजी मनु महाराज के मुताबिक, 29 अक्टूबर को आगजनी और तोड़फोड़ के संबंध में 5 एफआईआर दर्ज की गईं। कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर जांच चल रही है। हम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं।

    आपको बता दें कि 26 अक्टूबर सोमवार की देर रात मुंगेर में मां दुर्गा की प्रतिमा के विजर्सन को लेकर पुलिस ने क्लैश के बाद निहत्थे युवकों पर जमकर लाठियां भांजी थी। वहीं इस दौरान पुलिस की कथित गोली से अनुराग पोद्दार की मौत हो गई थी। लाठीचार्ज और गोलीबारी में छह से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। 28 अक्टूबर को मतदान के अगले दिन सुबह शहर वासियों के प्रदर्शन के दौरान गुस्साई भीड़ ने शहर पूरबसराय थाने के बाहर लगी दो जीप को आग और एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया और कोतवाली फूंक दी।

    भारतीय सेना ने रचा नया कीर्तिमान, लद्दाख में 16000 फीट की ऊंचाई पर जवान का सफल ऑपरेशन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Case registered against policemen on statement of victim's father police firing in Munger
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X