• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुलाम नबी आजाद के बाद आनंद शर्मा ने दिया झटका, कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 21। कांग्रेस पार्टी के अंदर इस्तीफों का दौर लगातार जारी है। हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर प्रचार समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था और अब हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रविवार को आनंद शर्मा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे।

Recommended Video

    Congress नेता Anand sharma ने दिया पद से इस्तीफा, Sonia Gandhi को बताई वजह | वनइंडिया हिंदी |*News
    Anand Sharma Resign

    पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे आनंद शर्मा

    आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आनंद शर्मा का इस्तीफा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है। आनंद शर्मा ने सोनिया गांधी को भेजे खत में कहा है कि वह अपने आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकते और इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उनके परामर्श को पार्टी में नजरअंदाज किया जा रहा था, इसलिए उन्होंने इस्तीफा देना बेहतर समझा। हालांकि आनंद शर्मा ने यह जरूर कहा है कि वह राज्य में पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे।

    गुलाम नबी आजाद ने दिया था इस्तीफा

    आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के अंदर कांग्रेस पार्टी के दो बड़े नेताओं ने अपना इस्तीफा दे दिया है। आनंद शर्मा से पहले गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के कुछ ही घंटों बाद अपना इस्तीफा दे दिया था। गुलाम नबी आजाद ने हालांकि इस्तीफे की वजह अपने स्वास्थ्य कारण बताई थी। हालांकि उन्होंने यह भी बताया था कि उनके कई करीबी और जमीनी नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा था।

    गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस कैंपेन कमेटी चीफ पद से इस्तीफा, कुछ घंटे पहले ही हुई थी नियुक्तिगुलाम नबी आजाद का कांग्रेस कैंपेन कमेटी चीफ पद से इस्तीफा, कुछ घंटे पहले ही हुई थी नियुक्ति

    Comments
    English summary
    Anand Sharma resign from chairman of congress Steering Committee for Himachal pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X