• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हमें 180 से ज्यादा सीटें मिलने वाली है, वोटर का आर्शीवाद रहा तो 230 भी मिल सकता है', बोले AAP विधायक

Delhi MCD Election Result 2022: दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को हुआ था। सभी 250 सीटों पर भाजपा और आप ने अपने उम्मीदवार उतारे थे। वहीं कांग्रेस के 247 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।
Google Oneindia News
Saurabh Bharadwaj

Recommended Video

    Delhi MCD Election Result: शुरुआती रुझानों पर BJP और AAP में टक्कर, Congress बोली ये |वनइंडिया हिंदी

    Delhi MCD Election Result 2022: दिल्ली नगर निगम चुनावों के नतीजों के लिए काउंटिंग 7 दिसंबर की सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। नवीनतम आधिकारिक रुझानों में भाजपा 97 सीटों पर आगे चल रही है और आम आदमी पार्टी 53 सीटों पर आगे है। वहीं कांग्रेस 5 पर और निर्दलीय और NCP एक-एक सीटों पर आगे चल रही है। 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, ''हमें 180 से ज्यादा सीटें मिलने वाली हैं। अगर वोटर का आर्शीवाद रहा तो हमें 230 भी मिल सकता है। मुझे लगता है कि एग्जिट पोल आम आदमी पार्टी की जीत की ओर इशारा कर रहे हैं।''

    काउंटिंग के दौरान दिल्ली भाजपा नेता हरीश खुराना ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "हमने कचरे के निपटान के लिए काम किया और यह कोरोना महामारी के दौरान भी जारी रहा। इसलिए हमें विश्वास है कि अगला मेयर भाजपा का ही होगा।"' उन्होंने कहा, 'पिछली बार भी सर्वे में बीजेपी को केवल 50 सीटें मिली थीं, लेकिन हमने दो-तिहाई बहुमत हासिल किया।

    आप आदमी पार्टी फिलहाल दिल्ली की सरकार में है। लेकिन पिछले कई सालों से भाजपा एमसीडी में है। दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को हुआ था। दिल्ली में वार्डों की संख्या 272 से घटाकर 250 कर दी गई है। जीत के लिए बहुमत का निशान अब 126 है।

    ये भी पढ़ें- MCD Election Result: दिल्ली निकाय चुनावों के नतीजे लाइव ऑनलाइन कहां और कैसे देखें?ये भी पढ़ें- MCD Election Result: दिल्ली निकाय चुनावों के नतीजे लाइव ऑनलाइन कहां और कैसे देखें?

    Comments
    English summary
    AAP MLA Saurabh Bharadwaj Says We get more than 180 seats If voters favour us we can cross 230 seats
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X