• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिंघु बॉर्डर: मुफ़्त में मुर्गा देने से मना करने पर मजदूर की टांग तोड़ने वाला निहंग पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

सोनीपत, 22 अक्टूबर, 2021: ​हरियाणा-दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलनकारियों के धरनास्थल के नजदीक नया विवाद खड़ा गया है। यहां मुफ़्त में मुर्गा देने से मना करने पर एक मज़दूर को निहंग ने लाठी से पीटा। उसकी टांग तोड़ दी। खबर मी​डिया में आने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। हरियाणा पुलिस की ओर से आज बताया गया कि, कुंडली बॉर्डर के पास मुर्गा सप्लाई करने वाले मजदूर से किसान आंदोलन में शामिल निहंग नवीन संधू ने मारपीट की थी। नवीन संधू को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

    Singhu Border Murder Case: एक और शख्स पर निहंगों का जानलेवा हमला, तोड़ दिया पैर | वनइंडिया हिंदी
    Singhu border of Haryana-Delhi: Police Held the Nihang Naveen Sandhu

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी निहंग नवीन संधू पर मुर्गा बेचने के ​वाले से मारपीट करने और उसके पैर में फ्रैक्चर करने के आरोप में एफआईआर दर्ज़ की गई। पीड़ित के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह 11 बजे के आसपास सिंघु बॉर्डर की है। जहां नवीन संधू नामक निहंग ने मजदूर से मुर्गा मांगा, नहीं देने पर टांग तोड़ दी। पता चला है कि, नवीन बाबा अमन सिंह के दल का है। उसे सोनीपत के कुंडली थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया था। वहीं, पीड़ित मजदूर का नाम मनोज पासवान है और वह बिहार का रहने वाला है।

    Singhu border of Haryana-Delhi: Police Held the Nihang Naveen Sandhu

    सिंघु बॉर्डर पर मुर्गा देने से मना करने पर मजदूर को पीटा, पुलिस को निहंगों की भूमिका पर संदेहसिंघु बॉर्डर पर मुर्गा देने से मना करने पर मजदूर को पीटा, पुलिस को निहंगों की भूमिका पर संदेह

    मनोज पासवान को सोनीपत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर मनोज पासवान के 2 वीडियो भी सामने आए हैं। पहला वीडियो 39 सेकेंड का है, जो सिंघु बॉर्डर का है। जिसमें जमीन पर बैठा मनोज कहता नजर आ रहा कि, "मैं अपने रिक्शा में मुर्गे लेकर कुंडली और आसपास के गांवों में सप्लाई करने जा रहा था। रास्ते में निहंग नवीन संधू ने मुझसे मुर्गा मांगा। जब मैंने कहा कि, ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मुझे गिनकर सप्लाई मिलती है और लौटकर हिसाब देना पड़ता है तो नवीन संधू ने मारपीट शुरू कर दी। मुझे बेरहमी से मारा। टांग तोड़ दीं।"

    Comments
    English summary
    Singhu border of Haryana-Delhi: Police Held the Nihang Naveen Sandhu
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X