• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गुरुग्राम: मस्जिद में घुसकर दबंगों ने नमाजियों को पीटा, इलाका छोड़ने की भी दी धमकी

Google Oneindia News

गुरुग्राम पुलिस ने एक मस्जिद में तोड़फोड़ करने और वहां के लोगों पर हमला करने के आरोप में कम से कम एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना बुधवार शाम गुरुग्राम के भोरा कलां इलाके की बताई जा रही है। FIR के मुताबिक इलाके के कुछ शरारती तत्वों ने एक स्थानीय मस्जिद में तोड़फोड़ की और लोगों के साथ मारपीट की। वहीं, जब वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वो वहां से भाग गए।

gurugram namaz

घटना के संबंध में बिलासपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने वाले सूबेदार नजर मोहम्मद ने बताया कि भोरा कलां में सिर्फ चार मुस्लिम परिवार रहते हैं। बुधवार को जब वो और अन्य लोग नमाज पढ़ने के लिए गए थे, तो कुछ लोगों ने अंदर घुसकर उन पर हमला कर दिया। साथ ही उन्हें क्षेत्र छोड़कर जाने की भी धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक मामल में, आईपीसी की धारा 295-ए (जानबूझकर धार्मिक मान्यताओं को ठेस पहुंचाना), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 147 (दंगा), 148 (हथियार लेकर दंगा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों राजेश चौहान, अनिल भदौरिया और संजय व्यास की पहचान की है। हालांकि, अभी गिरफ्तारी नहीं हुई।

पुलिस के मुताबिक जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके बाद घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। साथ ही मामले में शामिल अन्य लोगों की पहचान भी इन्हीं से पूछताछ के आधार पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Gurugram News: गुरुग्राम में बड़ा हादसा, बारिश के तालाब में नहाने गए 6 बच्चों की मौत

Comments
English summary
Gurugram miscreants beat people offering namaz and vandalising mosque
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X