• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'Balenciaga' ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने बताया शर्मनाक, जानें वजह

हाल ही में मलाइका अरोड़ा मनीष मल्होत्रा की बर्थ-़डे पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में मलाइका Balenciaga ड्रेस पहनकर गईं थीं। हालांकि, इस ड्रेस को लेकर अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।
Google Oneindia News
malaika arora

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं। यह पार्टी मनीष मल्होत्रा के मुंबई वाले घर पर हुई थी। इस पार्टी में मलाइका Balenciaga लोगो के साथ एक स्टाइलिश सिल्वर टर्टल नेक ड्रेस में दिखाई दीं। Balenciaga ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक थाई-हाई बूट्स भी पहन रखा था। इस आउटफिट्स में वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। इस ड्रेस में फैन्स उनकी खूबसूरती देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे। हालांकि, इस ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

Balenciaga ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा को बालेंसीगा ड्रेस पहनने के लिए लोगों ने ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि मलाइका अरोड़ा को इस ब्रॉन्ड का ड्रेस नहीं पहनना चाहिए था। आपको बता दें कि बीते दिनों बैलेंसिएगा ब्रांड ने एक एड जारी किया था। इस पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी को बढ़ावा देने का आरोप लगा था। हालांकि विवाद को बढ़ता देख ब्रांड ने माफी मांग ली थी। यही वजह है कि इस ब्रांड का ड्रेस पहनने पर लोगों ने मलाइका को ट्रोल किया। लोगों ने मलाइका पर यह भी आरोप लगाया है कि वह विवादित ब्रांड का प्रचार कर रही हैं।

मलाइका के खिलाफ लोगों ने की ये टिप्पणी
बैलेसिएगा ब्रांड का ड्रेस पहनने पर एक यूजर ने कमेंट किया कि उस ब्रांड का ड्रेस पहनने का यह सही समय नहीं है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि विवाद के बाद ब्रांड का समर्थन करना शर्मनाक है। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि इसके अलावा, एक यूजर ने अभिनेत्री से उनकी पसंद के ब्रांड के बारे में सवाल किया और कहा, "बैलेसिएगा पहने हुए ??? सचमुच ?? मैं कैंसिल कल्चर के पूरी तरह से खिलाफ हूं, लेकिन चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में नहीं।

ट्रोलिंग पर मलाइका अरोड़ा ने नहीं दिया कोई जवाब
हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने अभी तक सोशल मीडिया पर मिल रहे कमेंट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। माना जा रहा है कि इसका जवाब वह अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में दे सकती है। आपको बता दें कि इस शो का पहला एपिसोड 5 दिसंबर, 2022 को हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ था। आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, कृति सनोन, शिल्पा शेट्टी जैसे कई सेलेब्स फैशन डिजाइनर शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें- 'फिल्म 'दबंग' के बाद बिगड़े थे रिश्ते' अरबाज खान से तलाक पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

Comments
English summary
Malaika arora trolled for wearing balenciaga dress manish malhotra party know why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X